Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IPL Final: 'सांस लेती हूं तो विकेट...', फाइनल में फेल हुए SRH के बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़

IPL Final Memes on Social Media: आईपीएल 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज बुरी तरह फेल हो गए. उसके कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन उनका यह निर्णय सही साबित नहीं हुआ.

IPL Final: 'सांस लेती हूं तो विकेट...', फाइनल में फेल हुए SRH के बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़
Stop
Rohit Raj|Updated: May 26, 2024, 09:17 PM IST

IPL Final Memes on Social Media: आईपीएल 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज बुरी तरह फेल हो गए. उसके कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन उनका यह निर्णय सही साबित नहीं हुआ. टीम के 8 बल्लेबाज तो सिर्फ 90 रन पर गिर गए. न तो ट्रेविस हेड चले और न ही अभिषेक शर्मा. हेनरिच क्लासेन और एडेन मार्करम भी फ्लॉप हो गए.

ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा फेल

सनराइजर्स के पावरप्ले में ही 3 विकेट गिर गए. अभिषेक शर्मा 2 रन बनाकर सबसे पहले मिचेल स्टार्क की गेंद पर बोल्ड हुए. उनके बाद हर्षित राणा ने ट्रेविस हेड (0) को पवेलियन भेज दिया. तीसरा विकेट राहुल त्रिपाठी के रूप में गिरा. वह 9 रन बनाकर स्टार्क का शिकार बने. इसके बाद नीतीश रेड्डी (13 रन) सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर हर्षित राणा को अपना विकेट सौंप बैठे. आंद्रे रसेल (20 रन) ने 11वें ओवर में रसेल का शिकार बने.

ये भी पढ़ें: श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, IPL में बना डाला धांसू रिकॉर्ड

क्लासेन का भी नहीं चला बल्ला

62 रन पर सनराइजर्स के पांच विकेट गिर गए. टीम को छठा झटका 12वें ओवर की पांचवीं गेंद पर शाहबाज अहमद के रूप में लगा. वह 8 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर आउट हुए. 77 रन पर टीम को सातवां झटका लगा. इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में अब्दुल समद 4 रन ही बना सके. उन्हें रसेल ने विकेटकीपर गुरबाज के हाथों कैच कराया. टीम के आखिरी प्रॉपर बल्लेबाज हेनरिच क्लासेन 15वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गए. वह 17 गेंद पर 16 रन बनाकर हर्षित राणा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले खिलाड़ी, नंबर-1 पर धोनी नहीं

मजेदार मीम्स वायरल

सनराइजर्स की बल्लेबाजी को देखकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर किए गए. एक मीम में काव्या मारन का फोटो लगाया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'सांस लेती हूं तो विकेट गिर जाता है.' वहीं, कोलकाता के को-ऑनर शाहरुख खान का एक मीम वायरल हो गया. नेटफ्लिक्स ने उनका मीम शेयर किया जो एक्स पर वायरल हो गया. शाहरुख की फोटो लगाकर नेटफ्लिक्स ने लिखा, ''इस हवा को कैसे रोकोगे साहेब.''  शाहरुख की तस्वीर पर लिखा था- चेन्नई की हवा में स्विंग है, साहेब.

 

 

 

 

{}{}