trendingNow12266766
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Shreyas Iyer : IPL जीतने के बाद क्या कर रहे KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर, शेयर किया पोस्ट

10 साल के लंबे इंतजार के बाद केकेआर ने आईपीएल का खिताब उठाया. आईपीएल 2024 जीतकर केकेआर के खिलाड़ी जीत के जश्न में डूबे हैं. कप्तान श्रेयर अय्यर को पूल में ट्रॉफी के साथ पोज देते नजर आए.

Shreyas Iyer : IPL जीतने के बाद क्या कर रहे KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर, शेयर किया पोस्ट
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: May 28, 2024, 08:00 AM IST

Shreyas Iyer latest post : आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद जैसी खूंखार टीम को घुटने पर लाकर केकेआर चैंपियन बनी. 10 साल बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों को आईपीएल ट्रॉफी उठाने का मौका मिला. आखिरी बार 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में टीम ने खिताब अपने नाम किया था. अब गौतम गंभीर की मेंटरशिप और श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने तीसरी बार आईपीएल जीता है. खिलाड़ी इस जीत का जमकर जश्न मना रहे हैं. केकेआर के कप्तान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह आईपीएल ट्रॉफी के साथ पूल में पोज देते नजर आ रहे हैं.

श्रेयस अय्यर ने किया पोस्ट

श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह पूल में ट्रॉफी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं जहां भी जाता हूं तुम्हें लेकर जाता हूं.' बता दें कि खिताबी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को केकेआर के गेंदबाजों ने मात्र 113 रन ही समेट दिया था. इसके बाद वेंकटेश अय्यर और रहमानुल्लाह गुरबाज के दम पर 8 विकेट से कोलकाता ने मैच अपने नाम कर लिया.

फैमिली को लेकर किया पोस्ट

खिताबी जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने परिवार के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'यह सब मेरे परिवार के लिए. आपके लिए भी ट्रॉफी घर वापस ला रहा हूं, पापा.' श्रेयस अय्यर ने शाहरुख खान के साथ ही एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'इस टीम की धड़कन का विशेष मेंशन@iamsrk! प्रेरणा और प्रोत्साहन के आपके सभी शब्दों के लिए धन्यवाद.'

सबको कहा शुक्रिया

आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद श्रेयस अय्यर ने कोचिंग स्टाफ, टीम के मालिकों, मैनेजमेंट, खिलाड़ियों और फैंस का शुक्रिया अदा किया. अय्यर ने लिखा, 'मेरे पूरे केकेआर परिवार के लिए, हमने इस पल के लिए बहुत परिश्रम किया है. हमने एक-दूसरे के लिए खेला है, हमने एक-दूसरे के लिए बहुत त्याग किया है और इस बेशकीमती ट्रॉफी पर हमारा हाथ है. मालिकों, मैनेजमेंट, कोचिंग स्टाफ, मेरे साथियों और फैंस को तहे दिल से धन्यवाद. आईपीएल चैंपियंस 2024.'

Read More
{}{}