trendingNow11244094
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs ENG: 'कोच' के एक इशारे पर श्रेयस अय्यर ने गंवाया अपना विकेट, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

Shreyas Iyer in Ind vs Eng Test: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर को आउट करने के लिए ड्रेसिंग रूम से एक खास इशारा मिला था.

Photo (Twitter)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 04, 2022, 07:21 PM IST

Shreyas Iyer in Ind vs Eng Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. टीम इंडिया ने इस मैच को जीतने के लिए इंग्लैंड के सामने 378 रनों का टारगेट रहा था. टीम इंडिया इस मैच की दूसरी पारी में 245 रन ही बना सकी, लेकिन इस पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर ने ड्रेसिंग रूम से मिले एक इशारे के बाद अपना विकेट गंवा दिया. 

इस कोच के इशारे पर आउट हुए अय्यर

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस मैच की दोनों पारियों में जूझते नजर आए. वे इस मैच की पहली पारी में 15 और दूसरी पारी में 19 रनों का योगदान ही दे सके. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने दोनों ही पारियों में शॉर्ट गेंदों पर अपना विकेट गंवाया. दूसरी पारी में उन्हें आउट करने के पीछे इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम का बड़ा हाथ रहा. उन्होंने अय्यर की बल्लेबाजी के दौरान ड्रेसिंग रूम से ही रणनीति बनाई और खिलाड़ियों को एक इशारा कर अय्यर का विकेट हासिल कर लिया. 

आउट करने के लिए बनाया मास्टर प्लान

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और ब्रेंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) आईपीएल 2022 में एक ही टीम का हिस्सा थे. श्रेयस अय्यर आईपीएल के इस सीजन में केकेआर टीम की कप्तानी कर रहे थे, वहीं मैक्कुलम इस टीम के कोच थे. ऐसे में मैक्कुलम ने अय्यर की कमजोरी का पूरा फायदा उठाया और इंग्लिश गेंदबाजों को उन्हें शॉर्ट गेंदों के जाल में फंसाने का इशारा किया. अय्यर इस जाल में फंसे भी और आउट भी हो गए.

ऐसी रही टीम इंडिया की दूसरी पारी

एजबेस्टन टेस्ट की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत के अलावा कोई भी खिलाड़ी 50 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका. टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 245 रन ही बनाए, जिसके चलते इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य मिला थे. टीम इंडिया की ओर से पुजारा ने 66 रन और पंत ने 57 रन बनाए. वहीं इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}