trendingNow11914675
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

VIDEO: IND-PAK मुकाबले से पहले ये क्या बोले शोएब अख्तर, '2007 में देख लिया लेकिन अब...'

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला कुछ देर में शुरू होने वाला है. इससे पहले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपनी टीम को लेकर ही एक बड़ा बयान दे दिया है.

VIDEO: IND-PAK मुकाबले से पहले ये क्या बोले शोएब अख्तर, '2007 में देख लिया लेकिन अब...'
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Oct 14, 2023, 01:09 PM IST

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का महामुकाबला कुछ देर में शुरू होने वाला है. इससे पहले ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपनी टीम को लेकर ही एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर यह बयान दिया है. बता दें कि दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच चुकी हैं और कुछ ही देर में टॉस होने वाला है. जी न्यूज से बात करते हुए शोएब अख्तर ने क्या कहा आइए आपको बताते हैं.

'2007 में देख लिया लेकिन अब...'

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मुकाबले से पहले एक बड़ा बयान दे दिया है. जी न्यूज से बात करते हुए शोएब ने कहा, 'अगर इस मुकाबले में पाकिस्तान भारत से हार जाता है तो टीम के लिए मुश्किल भरा रहने वाला है. पाकिस्तान टीम को इस मुकाबले में बराबर की टक्कर देने की जरूरत है. हार के साथ ही पाकिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट में काफी दिक्कतें पैदा हो जाएंगी. वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमों का रहना जरूरी हो. 2007 में हमने झेल लिया लेकिन इस बार बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे.'

वनडे वर्ल्ड को में पाक से आज तक नहीं हारा भारत 

वनडे विश्व कप में भारत का जीत का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त है. भारत आज तक वर्ल्ड कप(ODI) के इतिहास में पाकिस्तान से एक भी मैच नहीं हारा है. दोनों टीमों के बीच अब तक इस फॉर्मेट में 7 बार सामना हुआ है. इन मुकाबले में पाकिस्तान टीम एक जीत के लिए तरस गई है. भारत ने सारे मुकाबले अपने नाम किए हैं. ऐसे में आज होने वाले मैच में देखना मजेदार होगा कि भारत जीत के सिलसिले को बरकरार रखता है या पाकिस्तान की जीत का खाता खुलेगा.

शुभमन गिल हैं तैयार

टीम इंडिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पूरी तरह तैयार हैं. मुकाबले से पहले उन्हें नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया. कप्तान रोहित शर्मा ने भी उन्होंने लेकर बयान दिया है. रोहित ने कहा, 'वह खेलने के लिए 99 प्रतिशत फिट हैं. बाकी हम मुकाबले से पहले देखेंगे.' बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के पहले मैच से पहले गिल डेंगू की चपेट में आ गए थे. इसके बाद वह वह अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

Read More
{}{}