Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Shoaib Akhtar: भारत आना चाहते हैं शोएब अख्तर, बोले- हम तो वैसे भी बहुत लाड़ करते हैं!

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच कई साल से द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं हुई है. बीसीसीआई ने हाल में एशिया कप के लिए टीम इंडिया को पाकिस्तान नहीं भेजने का फैसला किया था. इसी बीच पाकिस्तान के दिग्गज पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ा बयान दिया है.

Shoaib Akhtar: भारत आना चाहते हैं शोएब अख्तर, बोले- हम तो वैसे भी बहुत लाड़ करते हैं!
Stop
Tarun Vats|Updated: Sep 19, 2023, 01:31 PM IST

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान भले ही पड़ोसी मुल्क हैं, लेकिन दोनों के बीच रिश्ते कितने खराब हैं, ये भी किसी से छिपा नहीं है. इनका असर खेलों पर भी पड़ता है. इन्हीं रिश्तों की वजह है कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज हुए भी कई साल हो गए. इसी बीच पाकिस्तान के दिग्गज पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ा बयान दिया है.

एशिया कप फाइनल में किया सपोर्ट

पाकिस्तान भले ही एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाया लेकिन बहुत से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस कोलंबो में टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आए. जी न्यूज की एक रिपोर्ट में ऐसे कई फैंस नजर आए जो पाकिस्तान से होने के बावजूद भारत की जर्सी पहने टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे थे. एक ऐसा ही क्रिकेट प्रेमी क्वेटा से आया था जिसने कहा- मेरे पास श्रीलंका की जर्सी भी थी लेकिन जिस तरह भारतीयों ने हमें इज्जत दी, हमने टीम इंडिया को सपोर्ट करने का फैसला किया. बता दें कि एशिया कप फाइनल में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर 8वीं बार ट्रॉफी अपने नाम की.

'हम तो बहुत लाड़ करते हैं'

पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर ने भारत में क्रिकेट मैच भी खेले हैं. वह आईपीएल का भी हिस्सा रहे. इतना ही नहीं, भारत के कई टीवी चैनलों पर उनके इंटरव्यू चलते हैं. अख्तर फिर से भारत आना चाहते हैं. उन्होंने जी न्यूज से खास बातचीत में कहा, 'हमारे लोग तो वैसे भी बहुत लाड़ (प्यार) करते हैं. भारत को देखना भी चाहते हैं. भारत देखे हुए मुझे भी 6-7 साल हो गए हैं. बहुत सारे पाकिस्तान के लोग हिंदुस्तान आना चाहते हैं.' इतना ही नहीं, पाकिस्तान की एक यूट्यूबर ने कहा, 'चक दे इंडिया, पड़ोसियों हम आपसे बहुत प्यार करते हैं. आपने एशिया कप जीता है.'

कई फैंस का टूटा दिल

एशिया कप के फाइनल को लेकर बहुत से क्रिकेट फैंस चाहते थे कि भारत और पाकिस्तान की ट्रॉफी के लिए भिड़ंत हो, लेकिन उनका सपना टूट गया. भारत और श्रीलंका ने फाइनल में जगह बनाई. श्रीलंका ने ही पाकिस्तान को हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर किया. बाद में भारत ने श्रीलंका को हराकर खिताब जीता.

 

{}{}