trendingNow11746894
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs WI: वेस्टइंडीज में जाकर तबाही मचा देगा भारत का ये घातक खिलाड़ी, सेलेक्टर्स चुनने के लिए हो जाएंगे मजबूर!

Team India Cricketer: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को 27 जुलाई 2023 से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में 2023 वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए हर एक वनडे मैच टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी है. वेस्टइंडीज के दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान रोहित शर्मा ही टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे. 

IND vs WI: वेस्टइंडीज में जाकर तबाही मचा देगा भारत का ये घातक खिलाड़ी, सेलेक्टर्स चुनने के लिए हो जाएंगे मजबूर!
Stop
Tarun Verma |Updated: Jun 21, 2023, 08:34 AM IST

Team India News: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को 27 जुलाई 2023 से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में 2023 वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए हर एक वनडे मैच टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी है. वेस्टइंडीज के दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान रोहित शर्मा ही टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे. भारत के पास एक खिलाड़ी ऐसा है, जो वेस्टइंडीज में जाकर तबाही मचा देगा. भारत के इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स टीम इंडिया में चुनने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

वेस्टइंडीज में जाकर तबाही मचा देगा भारत का ये घातक खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को शाम 7 बजे से बारबाडोस में खेला जाएगा. भारतीय टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी, जहां उसे 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच में एक खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा का सबसे बड़ा हथियार साबित होगा. इस खिलाड़ी के खेलने से वेस्टइंडीज की टीम भी दहशत में आ जाएगी. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. ये क्रिकेटर अपनी कातिलाना गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर है. इसकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. ये ऑलराउंडर और कोई नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर हैं. शार्दुल ठाकुर के पास रफ्तार के अलावा बेहतरीन स्विंग भी है. शार्दुल ठाकुर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं.  

सेलेक्टर्स चुनने के लिए हो जाएंगे मजबूर!

सेलेक्टर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इस खिलाड़ी को चुनने के लिए मजबूर हो जाएंगे. पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा का एक खिलाड़ी वेस्टइंडीज टीम पर कहर बनकर टूट सकता है. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया को एक शानदार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का ऑप्शन देते हैं, जिससे भारतीय टीम को बहुत अच्छा बैलेंस मिलता है. शार्दुल ठाकुर गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी भारत को अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. शार्दुल ठाकुर गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने की ताकत रखते हैं. गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर काफी बेहतर हैं, जिनके पास स्विंग भी है. शार्दुल ठाकुर नीचे के क्रम में एक खतरनाक बल्लेबाज भी हैं. वह युवा है, अच्छे गेंदबाज हैं और नीचे के क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं.

Read More
{}{}