trendingNow11741475
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

World Cup 2023: अहमदाबाद की पिच में भूत... इस PAK दिग्गज के बयान से क्रिकेट जगत में मचा बवाल!

Team India: भारत की मेजबानी में इस साल वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर ने अहमदाबाद की पिच को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

World Cup 2023: अहमदाबाद की पिच में भूत... इस PAK दिग्गज के बयान से क्रिकेट जगत में मचा बवाल!
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jun 17, 2023, 10:17 AM IST

IND vs PAK: एशिया कप खेलने को लेकर विवाद सुलझ गया है. इसकी मेजबानी पाकिस्तान ही करेगा लेकिन हाइब्रिड मॉडल के तहत यह टूर्नामेंट होगा. इसका मतलब चार मुकाबले पाकिस्तान में और बाकी 9 मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे. इस बीच आगामी वर्ल्ड कप को लेकर एक नया मसला खड़ा हो गया है. वर्ल्ड कप इस साल भारत में होना है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा था कि वह अहमदाबाद में मैच नहीं खेलना चाहता है. इसको लेकर अब पूर्व पाक क्रिकेटर ने एक बड़ा बयान दे दिया है.

जिद पर अड़ा पाकिस्तान!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप का फाइनल ड्राफ्ट भेज दिया, जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी और 15 अक्टूबर को IND-PAK महामुकाबला होगा. इसके बाद ये शेड्यूल इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले देशों को उनके फीडबैक के लिए भेज दिया गया है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड जिद पर अड़ गया है कि शेड्यूल के मुताबिक अहमदाबाद में मैच नहीं खेलेगा. अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने अपने ही बोर्ड को लेकर तंज कसा है और कहा है कि वहां खेलने में दिक्कत क्या है?

इस दिग्गज ने कसा तंज

एक स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने PCB(पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) से आग्रह किया है कि टीम को अहमदाबाद में मैच खेलना चाहिए. साथ ही यह भी कहा है कि भारत के खिलाफ अहमदाबाद में खेलकर जीत भी हासिल करे. उन्होंने पाकिस्तान पर सवाल उठाते हुए कहा, 'वे अहमदाबाद की पिचों पर खेलने से क्यों मना कर रहे हैं? क्या यह आग उगलती है या यहां पर भूत हैं?'

पाकिस्तान को खेलना चाहिए

पूर्व PAK ऑलराउंडर ने कहा, 'जाओ, खेलो और जीतो. अगर आपके सामने ये दिक्कतें है तो इनसे पार पाने का एकमात्र तरीका एक बड़ी जीत दर्ज करना. अगर कुछ मायने रखता है तो वह पाकिस्तान टीम की जीत है. इसे सकारात्मकता से सोचिए. अगर भारत वहां मुकाबला कराना चाहता है, तो आपको जाना चाहिए और भारतीय फैंस से खचाखच  भरे स्टेडियम में जीत दर्ज करनी चाहिए और उन्हें दिखाना चाहिए कि आप क्या हैं.'

Read More
{}{}