trendingNow12332759
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Champions Trophy 2025 : भारत को घर बुलाने की पूरी कोशिश में पाकिस्तान, अब विराट को लेकर अफरीदी ने दिया ऐसा बयान

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है. भारत का इस ICC टूर्नामेंट को खेलने के लिए पाकिस्तान जाना नामुमकिन ही है. इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज भारत को अपने घर बुलाने की पूरी कोशिश में लगे हैं. पूर्व पाक ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Champions Trophy 2025 : भारत को घर बुलाने की पूरी कोशिश में पाकिस्तान, अब विराट को लेकर अफरीदी ने दिया ऐसा बयान
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jul 12, 2024, 02:49 PM IST

Afridi Statement on Kohli : चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है. भारत का इस ICC टूर्नामेंट को खेलने के लिए पाकिस्तान जाना नामुमकिन ही है. इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज भारत को अपने घर बुलाने की पूरी कोशिश में लगे हैं. पूर्व पाक ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. अफरीदी ने पाकिस्तान में विराट कोहली को मिलने वाले स्वागत का जिक्र करते हुए कहा कि देश के क्रिकेट फैंस भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार को बहुत पसंद करते हैं. अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान में विराट का बहुत क्रेज है. टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आना चाहिए. उनका स्वागत है.

'भारतीय टीम का स्वागत है...' 

एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा, 'मैं भारतीय टीम का स्वागत करता हूं. जब ​​भी मैंने पाकिस्तान टीम के साथ भारत का दौरा किया है, मुझे बहुत सम्मान और प्यार मिला है. इसी तरह, जब भारत 2005 में यहां आया था, तो उन्हें बहुत सम्मान और प्यार मिला था. उन्होंने यहां अपना समय और हॉस्पिटैलिटी का आनंद लिया. मुझे लगता है कि क्रिकेटरों और क्रिकेट दौरों के बीच के रिश्ते को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए. स्पोर्ट्स को राजनीति से दूर रखना चाहिए. भारतीय पाकिस्तान आ रहे हैं, पाकिस्तानी भारत जा रहे हैं. इससे खूबसूरत और क्या हो सकता है.'

'विराट कोहली का है क्रेज...'

शाहिद अफरीदी ने अपने 'पसंदीदा' खिलाड़ी विराट कोहली की तारीफ करते हुए पाकिस्तान में मिलने वाले स्वागत का जिक्र किया. उन्होंने कहा सुपरस्टार क्रिकेटर को पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस से घर पर मिलने वाली तारीफ से कहीं ज्यादा प्यार मिलेगा. उन्होंने कहा, 'अगर विराट कोहली पाकिस्तान आते हैं, तो वे भारत के प्यार और हॉस्पिटैलिटी को भूल जाएंगे. उनका अपना अलग ही लेवल है. पाकिस्तान में उनके लिए बहुत दीवानगी है. पाकिस्तान में लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वे मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.'

भारत और पाकिस्तान ने 2012-13  के बाद से बाइलेट्रल क्रिकेट नहीं खेला है. भारत ने 2005-06 के बाद से बाइलेट्रल सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है. चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है, लेकिन टूर्नामेंट के हाइब्रिड मॉडल में होने की संभावना है, जिसमें भारत अपने मैच किसी न्यूट्रल वेन्यू पर खेलेगा, जोकि यूएई या श्रीलंका हो सकता है.

Read More
{}{}