trendingNow12332863
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

शाहीन अफरीदी की बांग्लादेश दौरे से छुट्टी, बॉलिंग कोच का बड़ा खुलासा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Shaheen Afridi: पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी इन दिनों आरोपों के जंजाल में फंसे हुए हैं. कोई शाहीन पर एक्शन लेने की गुहार लगा रहा है तो कोई उनके सामने ढाल बना है. अब खबर है कि वह बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं. इस बात की पुष्टि टीम के बॉलिंग कोच ने की है.   

Shaheen Afridi
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 12, 2024, 04:07 PM IST

Pakistan Cricket Team:  पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी इन दिनों आरोपों के जंजाल में फंसे हुए हैं. कोई शाहीन पर एक्शन लेने की गुहार लगा रहा है तो कोई उनके सामने ढाल बना है. शाहीन पर टीम मैनेजमेंट, कोच और कप्तान से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगे. बाबर आजम के साथ अनबन के मुद्दे तूल पकड़ते नजर आए. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी कुछ प्लेयर्स पर एक्शन लेने की फिराक में है जिसमें शाहीन का भी नाम आ रहा है. लेकिन फिलहाल आधिकारिक तौर पर बोर्ड ने कोई बयान नहीं दिया है. अब खबर है कि वह बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं. इस बात की पुष्टि टीम के बॉलिंग कोच ने की है. 

कब होगा बांग्लादेश का दौरा

पाकिस्तान टीम अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर जाएगी. इस दौरान टीम को 2 टेस्ट की सीरीज खेलनी है जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम होगी. पहला टेस्ट 21 से 25 अगस्त तक खेला जाएगा जबकि दूसरे टेस्ट में दोनों टीमें 30 अगस्त से भिडे़ंगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कुछ दिन बाद इस दौरे के लिए टीम का ऐलान करेगा लेकिन शाहीन को लेकर बड़ा अपडेट पहले ही आ चुका है. जेसन गिलेस्पी ने बताया है कि वह बांग्लादेश दौरे से बाहर रहेंगे. उन्होंने इसकी वजह भी बताई.

गिलेस्पी ने बताई ये वजह

जेसन गिलेस्पी ने जानकारी दी कि, 'शाहीन अफरीदी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से बच्चे के जन्म के कारण बाहर हो सकते हैं. यदि वह तब तक अपनी पत्नी के साथ समय बिताना चाहते हैं तो हम उन्हें ब्रेक दे सकते हैं.' शाहीन अफरीदी ने पिछले साल अंशा के साथ बंधन में बंध गए थे. दोनों का निकाल फरवरी 2023 में हुआ था जबकि रिसेप्शन सितंबर 2023 में हुआ. 

शाहीन का वीडियो हो रहा वायरल

शाहीन और बाबर आजम के बीच अनबन के चर्चे तेज हैं. यह मुद्दा तूल पकड़ता नजर आ रहा है. दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शाहीन अफरीदी ने बाबर आजम को धक्का दिया. मोहम्मद यूसुफ के साथ भी शाहीन की अनबन का वीडियो वायरल हुआ था. ऐसे में शाहीन पीसीबी की रेडार में बने हुए हैं. 

Read More
{}{}