trendingNow12112017
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Sarfaraz Khan: सरफराज के बल्ले से निकला पहला इंटरनेशनल रन तो खुशी से झूम उठे पिता और बेगम, फोटो वायरल

Sarfaraz Khan Debut: इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान को डेब्यू का मौका मिला. मैच से पहले जब सरफराज को मेडन टेस्ट कैप मिली तो उनके पिता और पत्नी इमोशनल नजर आए. पहले दिन के तीसरे सेशन में सरफराज ने इंटरनेशनल क्रिकेट की पहली गेंद का सामना किया.

Sarfaraz Khan: सरफराज के बल्ले से निकला पहला इंटरनेशनल रन तो खुशी से झूम उठे पिता और बेगम, फोटो वायरल
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Feb 15, 2024, 04:51 PM IST

Sarfaraz Khan Half Century: टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे सरफराज खान ने राजकोट टेस्ट के पहले ही धमाकेदार बल्लेबाजी की. उन्होंने मात्र 48 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन पूरे कर लिए. इंग्लैंड के गेंदबाजों की उन्होंने जमकर धुनाई की और मैदान के चारों तरफ चौके लगाए. दिन के तीसरे सेशन में बल्लेबाजी करने आए सरफराज ने शानदार खेल दिखाया. जैसे ही उनके बल्ले से पहले इंटरनेशनल रन निकले, स्टैंड्स में मौजूद पिता और उनकी पत्नी खुशी से झूम उठे.

छठी गेंद पर खुला खाता

सरफराज खान को पहला इंटरनेशनल रन बनाने के लिए 6 गेंदें लगीं. शुरुआती 5 बॉल डॉट रहीं, जबकि छठी गेंद पर उन्होंने 3 रन लेकर अपने इंटरनेशनल करियर के पहले रन बनाए. इस पल को देखकर स्टैंड्स में मौजूदा उनके पिता और पत्नी खुश नजर आए. दोनों खड़े होकर तालियां बजाने लगे. सरफराज खान ने इसके बाद तो इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर दुनिया की और ताबड़तोड़ अंदाज में अर्धशतक जड़ दिया. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

48 गेंदों में पूरा किया अर्धशतक

सरफराज ने अपने डेब्यू मैच में बिल्कुल भी ऐसे बल्लेबाजी नहीं की कि वह अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं. उन्होंने शुरुआती कुछ गेंदें संभलकर खेलने के बाद ताबड़तोड़ शॉट लगाना शुरु कर दिया और 48 गेंदों में अपना पहला इंटरनेशनल अर्धशतक पूरा किया. सरफराज खान ने इस अर्धशतकीय पारी में 7 चौके और 1 छक्का भी लगाया. इस दौरान उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए और इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर नाक में दम की. खबर लिखे जाने तक वह 61 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

पिता और पत्नी ने बजाईं तालियां

सरफराज खान ने जैसे ही अर्धशतक पूरा किया, स्टैंड्स में मौजूद उनके पिता नौशाद खान और पत्नी खड़े होकर तालियां बजाते नजर आए. दोनों के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ झलक रही थी. इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Read More
{}{}