trendingNow11338946
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Sanjay Manjrekar: अर्शदीप को लेकर अब मांजरेकर ने तोड़ी चुप्पी, क्रिकेटर पर दिया ऐसा रिएक्शन

Sanjay Manjrekar on Arshdeep Singh: भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर को लगता है कि तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने दबाव के कारण 4 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मैच में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था, उन्होंने कहा कि सामान्य परिस्थितियों में वही कैच कोई भी ले लेता.

Sanjay Manjrekar: अर्शदीप को लेकर अब मांजरेकर ने तोड़ी चुप्पी, क्रिकेटर पर दिया ऐसा रिएक्शन
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 06, 2022, 07:25 PM IST

Sanjay Manjrekar Reaction: भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर को लगता है कि तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने दबाव के कारण 4 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मैच में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था, उन्होंने कहा कि सामान्य परिस्थितियों में वही कैच कोई भी ले लेता.

अर्शदीप को लेकर अब मांजरेकर ने तोड़ी चुप्पी

रविवार (4 सितंबर) को मैच के 18वें ओवर में पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए 34 रन चाहिए थे और आसिफ अली रवि बिश्नोई की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश करते हैं, हालांकि, अर्शदीप उनका एक आसान सा कैच छोड़ देते हैं, जिसके बाद अर्शदीप की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई थी.

क्रिकेटर को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन 

मांजरेकर ने स्पोर्ट्स 18 के स्पोर्ट्स न्यूज शो को बताया, 'मैं कुछ बताने की कोशिश करूंगा. दबाव क्या है? दबाव तब होता है, जब आपको कोई कार्य करना होता है और कार्य करते समय आपके दिमाग में एक विचार आता है कि यह यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है. तभी आप पर दबाव आता है.' 

दीपक हुड्डा जैसा कोई खिलाड़ी आ सकता है

मांजरेकर ने कहा, 'इसलिए, दबाव के कारण अर्शदीप ने वह कैच छोड़ दिया. वहीं, साधारण परिस्थिति में कोई भी उस कैच को ले लेता.' मांजरेकर ने यह भी कहा कि भारत की बल्लेबाजी में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि दीपक हुड्डा जैसा कोई खिलाड़ी आ सकता है और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है.

(Content - IANS)

Read More
{}{}