trendingNow11502436
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: खत्म हुआ टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का सुनहरा IPL करियर! नीलामी में भी सभी टीमों ने मोड़ लिया मुंह

Team India Bowler: टीम इंडिया के एक खतरनाक तेज गेंदबाज का सुनहरा IPL करियर अब लगभग खत्म हो गया है. दरअसल, IPL 2023 की नीलामी में इस तेज गेंदबाज को किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया और सभी टीमों ने इस खिलाड़ी से मुंह मोड़ लिया.

Team India
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 26, 2022, 05:58 PM IST

Team India: टीम इंडिया के एक खतरनाक तेज गेंदबाज का सुनहरा IPL करियर अब लगभग खत्म हो गया है. दरअसल, IPL 2023 की नीलामी में इस तेज गेंदबाज को किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया और सभी टीमों ने इस खिलाड़ी से मुंह मोड़ लिया. कभी ये तेज गेंदबाज आईपीएल का सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जाता था और नीलामी में सभी टीमों में उनको खरीदने के लिए होड़ मची रहती थी. वक्त का पहियां ऐसा घूमा कि अब इस तेज गेंदबाज को आईपीएल 2023 के लिए किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. 

खत्म हुआ टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का सुनहरा IPL करियर!

दरअसल, 29 साल के घातक स्विंग तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को IPL 2023 की नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. खरीदना तो दूर किसी भी टीम ने इस तेज गेंदबाज को भाव तक नहीं दिया. 29 साल के युवा तेज गेंदबाज संदीप शर्मा के लिए यह एक बहुत ही निराशाजनक खबर रही होगी कि उसे कोई भी खरीददार नहीं मिला है. संदीप शर्मा ने कुल मिलाकर 104 आईपीएल मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है. 

नीलामी में भी सभी टीमों ने मोड़ लिया मुंह

IPL 2023 के लिए नीलामी में संदीप शर्मा का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रुपये था, लेकिन किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी को नहीं खरीदा. संदीप शर्मा पिछले साल पंजाब किंग्स के लिए IPL 2022 सीजन में खेले थे, लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद घटिया रहा था. संदीप शर्मा IPL 2022 के 5 मैचों में सिर्फ 2 विकेट ही ले पाए थे. संदीप शर्मा के पिछले साल के प्रदर्शन को देखते हुए इस साल पंजाब किंग्स की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था. जब संदीप शर्मा ने अपना नाम IPL 2023 ऑक्शन में दिया तो सभी IPL टीमों ने उनसे मुंह मोड़ लिया था. 

इंटरनेशनल करियर तो पहले ही लगभग खत्म हो चुका

संदीप शर्मा भारत के लिए दो टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. संदीप शर्मा ने टीम इंडिया के लिए साल 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. इस सीरीज में दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद से संदीप शर्मा को फिर कभी टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला. संदीप शर्मा ने भारत के लिए दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1 विकेट ही झटके हैं. संदीप शर्मा का इंटरनेशनल करियर तो पहले ही लगभग खत्म हो चुका है और अब उनका आईपीएल करियर भी गर्त में चला गया है. 

Read More
{}{}