trendingNow12369907
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

22 बॉल में 51 रन...फिर 5 विकेट, स्टार ऑलराउंडर ने हैट्रिक लेकर मचाई सनसनी, बल्ले से भी किया धमाका

Sam Curran London Spirit vs Oval Invincibles The Hundred Cricket: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन अपने प्रदर्शन से हमेशा चौंकाते हैं. आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट तक उनकी मांग है. करन ने इंग्लैंड को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. 

22 बॉल में 51 रन...फिर 5 विकेट, स्टार ऑलराउंडर ने हैट्रिक लेकर मचाई सनसनी, बल्ले से भी किया धमाका
Stop
Rohit Raj|Updated: Aug 05, 2024, 10:30 PM IST

Sam Curran London Spirit vs Oval Invincibles The Hundred Cricket: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन अपने प्रदर्शन से हमेशा चौंकाते हैं. आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट तक उनकी मांग है. करन ने इंग्लैंड को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. इसके अलावा आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के लिए दमदार खेल दिखाया है. अब इंग्लैंड की क्रिकेट लीग 'द हंड्रेड' में भी उनका जलवा देखने को मिला है. सैम करन ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी धमाका किया है.

सैम करन ने लगाए 6 छक्के

द हंड्रेड में सैम करन ने एक अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है. ओवल इन्विंसीबल्स और लंदन स्पीरिट्स के बीच खेले गए मैच में उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल दिखाया. ओवल इन्विंसीबल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रनों का लक्ष्य रखा. टीम को बड़ा स्कोर तक पहुंचाने में सैम करन का अहम योगदान रहा. उन्होंने सिर्फ 22 गेंदों में 51 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 6 छक्के लगाए. उन्होंने अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश पर ICC लेगा एक्शन, खतरे में बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी, दो हफ्ते में कट्टर दुश्मन से होनी है टक्कर

करन ने गेंद से ली हैट्रिक

बल्ले से कमाल करने के बाद सैम करन ने गेंद से भी विरोधी टीम को ध्वस्त कर दिया.उन्होंने 4 ओवर में 5 विकेट लिए और एक हैट्रिक भी पूरी की. इस हैट्रिक में उन्होंने मैथ्यू क्रिचली, लियम डॉसन, ओली स्टोन और आंद्रे रसेल को आउट किया. पुरुषों की द हंड्रेड लीग में हैट्रिक लेने वाले सैम करन तीसरे गेंदबाज बन गए हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: Bangladesh Violence: दिग्गज क्रिकेटर तक पहुंची हिंसा की आग, बांग्लादेश में आंदोलनकारियों ने पूर्व कप्तान के घर को फूंका

यादगार प्रदर्शन से बने प्लेयर ऑफ द मैच

सैम करन का यह प्रदर्शन द हंड्रेड लीग का सबसे यादगार प्रदर्शनों में से एक होगा.उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से दमदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलाई. करन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इस साल आईपीएल के लिए सभी टीमों को अपने खिलाड़ियों को रिटेन करना है. कुछ खिलाड़ी टीम से बाहर भी होंगे. करन ने इस प्रदर्शन से पंजाब किंग्स के मैनेजमेंट को अपना मैसेज दे दिया है.

Read More
{}{}