trendingNow12365648
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

VIDEO : 'सब मैं करूं तेरे लिए...', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई रोहित की आवाज, इस बार किसके लिए मजे?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच टाई पर खत्म हुआ. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद हुई. वह केएल राहुल के मजे लेते दिखे.

VIDEO : 'सब मैं करूं तेरे लिए...', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई रोहित की आवाज, इस बार किसके लिए मजे?
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 02, 2024, 11:49 PM IST

Rohit Sharma Viral Video : भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच टाई पर खत्म हुआ. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद हुई. वह केएल राहुल के मजे लेते दिखे. कप्तान रोहित शर्मा (58 रन) द्वारा दिलाई गई तेज शुरूआत के बावजूद भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच यह मैच टाई रहा. श्रीलंका का टॉप ऑर्डर भारत की सटीक गेंदबाजी के सामने चरमरा गया, लेकिन सलामी बल्लेबाज पाथुम निसांका (56 रन) और निचले क्रम में दुनिथ वेलालगे (नाबाद 67 रन) के अर्धशतकों की मदद से मेजबान टीम ने आठ विकेट पर 230 रन बनाये थे.

वॉशिंगटन सुंदर के ओवर में हुआ वाकया

रोहित शर्मा की स्टंप माइक में आवाज उस समय कैद हुई जब वॉशिंगटन सुंदर श्रीलंका के बल्लेबाज डुनीथ वेल्लालागे को गेंदबाजी कर रहे थे और गेंद वेल्लालागे के पैड पर लगने के बाद एलबीडब्ल्यू की अपील की. ​​सुंदर ने विकेटकीपर केएल राहुल और पहली स्लिप में खड़े कप्तान रोहित की ओर देखा कि क्या वे रिव्यू लेना चाहते हैं. राहुल ने तुरंत कहा कि उन्हें यकीन नहीं है. इसी पर रोहित को पहली स्लिप से यह कहते हुए सुना गया, 'क्या? तुम मुझे बताओ. मेरे को क्या देख रहा है. सब क्या मैं तेरे लिए करूं?' बस इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फैंस भी कमेंट्स कर जमकर मजे ले रहे हैं.

मैच के बाद क्या बोले रोहित?

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'स्कोर हासिल किया जा सकता था. लेकिन इसके लिए आपको अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन लय नहीं बना पाए. हमने अच्छी शुरुआत की. लेकिन हमें पता था कि स्पिन आने पर खेल बदल जायेगा. हमने कुछ विकेट गंवा दिए और पिछड़ गये.' कप्तान ने ज्यादा आलोचना नहीं करते हुए कहा, 'हमने अक्षर पटेल और केएल राहुल के बीच साझेदारी से वापसी की. लेकिन इनके आउट होने से फिर संतुलन गड़बड़ा गया. 14 गेंद में एक रन नहीं बना पाने से निराश हूं, लेकिन मैं ज्यादा नहीं कहूंगा.'

Read More
{}{}