trendingNow11791247
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rohit Sharma Trolled: बालों के चक्कर में रोहित शर्मा हो गए ट्रोल, AUS क्रिकेटर ने कर दिया ऐसा कमेंट

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा अपने बालों के चक्कर में ट्रोल हो गए. ऑस्ट्रेलिया की ही महिला क्रिकेटर ने उनके हेयरकट को लेकर कमेंट किया. वह फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं.

Rohit Sharma Trolled: बालों के चक्कर में रोहित शर्मा हो गए ट्रोल, AUS क्रिकेटर ने कर दिया ऐसा कमेंट
Stop
Tarun Vats|Updated: Jul 22, 2023, 07:51 PM IST

Rohit Sharma Trolled, Haircut : टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बिजी हैं. इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. इस बीच रोहित अपने बालों के चक्कर में ट्रोल हो गए.

रोहित ने खेली शानदार पारी

क्वींस पार्क ओवल मैदान पर जारी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने अपनी शुरुआती पारी में 438 रन बनाए. धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने करियर का 76वां शतक जड़ा और 121 रन बनाए. उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 80 रन बनाए, जिन्होंने 9 चौके और 2 छक्के लगाए. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 61 और रविचंद्रन अश्विन ने 56 रनों का योगदान दिया. वेस्टइंडीज के लिए केमार रोच और जोमेल वॉरिकन ने 3-3 विकेट लिए. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज ने एक विकेट खोकर 86 रन बनाए थे.

AUS की क्रिकेटर ने किया ट्रोल

इस बीच रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया की ही महिला क्रिकेटर ने उनके हेयरकट को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की. ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) ने रोहित को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'मैं आपको बताता हूं कि रोहित को फिलहाल हेयरकट की जरूरत है.' इसे अभी तक करीब 200 बार रिट्वीट किया जा चुका है जबकि 3 लाख लोगों ने इसे देखा. 

अमांडा ने खेले हैं 23 इंटरनेशनल मैच

26 साल की अमांडा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 23 मैच खेले हैं. उन्होंने एक टेस्ट, 14 वनडे और 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है. वह लेग ब्रेक गेंदबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट में 2, वनडे में 18 और टी20 इंटरनेशनल में कुल 10 विकेट लिए हैं. 

कमेंट किया. वह फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं.

Read More
{}{}