trendingNow12333218
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

अनंत-राधिका की शादी से नहीं, रोहित की विंबलडन से आई स्टनिंग पिक, लुक से उड़ा दिया गर्दा

Rohit Sharma: टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा 12 जुलाई को विंबलडन में नजर आए. एक तरफ कई क्रिकेटर्स की फोटोज-वीडियोज अनंत-राधिका की वेडिंग से आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ रोहित की विंबलडन की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.   

Rohit Sharma
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 12, 2024, 07:57 PM IST

Rohit Sharma on Wimbledon: टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 12 जुलाई को विंबलडन में नजर आए. एक तरफ कई क्रिकेटर्स की फोटोज-वीडियोज अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) की वेडिंग से आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ रोहित की विंबलडन की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. विंबलडन में टेनिस में पुरुष एकल सेमीफाइनल में कार्लोस अलकरेज और डेनियल मेदवेदेव के बीच जंग चल रही है. 

स्वैग से हुआ स्वागत

रोहित शर्मा की कप्तानी में हाल ही टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा. जिसके चलते हर जगह उनका स्वैग से स्वागत देखने को मिला. विंबलडन के आधिकारिक अकाउंट से रोहित शर्मा की फोटो शेयर की गई है, जिसमें लिखा है, 'वेलकम टू विंबलडन रोहित शर्मा.' सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में हिटमैन किसी स्टार से कम नहीं लग रहे हैं. हिटमैन ने कोट-पेंट के साथ काला चश्मा भी पहन रखा है. 

टेनिस एक्शन का लुत्फ उठाने पहुंचे रोहित और कार्तिक

क्रिकेट जगत में लाखों लोगों का दिल जीतने के बाद रोहित शर्मा ने लंदन के लिए उड़ान भर ली. रोहित शर्मा के अलावा दिनेश कार्तिक भी सेमीफाइनल का लुत्फ उठाने पहुंचे. दिनेश कार्तिक के साथ उनकी पत्नी दीपिका पल्लिकेल भी पहुंची. कई क्रिकेट स्टार्स अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे, लेकिन दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल का लुत्फ उठाने पहुंचे. 

सेमीफाइनल में कांटे की टक्कर

कार्लोस अलकरेज और डेनियल मेदवेदेव के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इन दोनों दिग्गजों के अलावा कुछ बॉलीविड स्टार्स भी इस मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे. अब देखना दिलचस्प होगा कि कार्लोज अलकारेज या मेदवेदेव में कौन फाइनल का टिकट कटाता है. मौजूदा चैंपियन अल्कारेज अपने पास खिताब बरकरार रखने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं.

Read More
{}{}