trendingNow12279816
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs IRE: रोहित शर्मा ने पिच को लेकर तोड़ी चुप्पी, मैच से पहले बताया 'मास्टर प्लान', कहा- जहां तक पिच का सवाल..

Rohit Sharma Press Conference: न्यूयार्क में ड्रॉप इन पिच पर श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला देखने के बाद पिच को लेकर चर्चे तेज हो चुके हैं. कई दिग्गजों ने पिच पर सवाल उठाए. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले पिच को लेकर चुप्पी तोड़ दी है.   

Rohit Sharma
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 04, 2024, 10:04 PM IST

Rohit Sharma Press Conference:  न्यूयार्क में ड्रॉप इन पिच पर श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला देखने के बाद पिच को लेकर चर्चे तेज दिखे. न्यूयार्क की पिच पर बॉलर्स बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हुए. श्रीलंका 77 रन पर सिमटी तो साउथ अफ्रीका के बैटर्स की हालत भी नाजुक नजर आई. जिसके बाद कई दिग्गजों ने पिच पर सवाल उठाए. अब भारत और आयरलैंड के बीच 5 जून के मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में चुप्पी तोड़ दी है. 

पिच को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा? 

रोहित शर्मा ने पिच को लेकर जवाब दिया, 'मैंने कल का मैच नहीं देखा. मेरा परिवार आ रहा था तो मैं उसमें व्यस्त था. लेकिन जहां तक की पिच की बात है तो वहां चार पिच का स्क्वायर है. हमें नहीं पता कि हम किस पिच पर खेलेंगे. इस तरह की पिच में बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी महत्वपूर्ण होती है. हमारे पास स्पिनर्स हैं, बल्लेबाज हैं और गेंदबाज भी, जिस तरह का संयोजन होगा उस तरह के खिलाड़ी हमारे पास हैं.'

रोहित का कहां है फोकस? 

रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ मैच में अपने फोकस को लेकर कहा, 'हमारा फोकस बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग पर है. विपक्षी टीम क्या कर रही उस पर नहीं है. जब आप अलग परिस्थितियों के खेलते हैं तो आपस में बात करना और बाहर से मैसेज भेजना महत्वपूर्ण हो जाता है. हमने इस पर काफी बात की है.'

राहुल द्रविड़ ने आयरलैंड को बताया पॉवरफुल

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने 3 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए चुप्पी तोड़ी. उन्होंने साफ कहा कि हम आयरलैंड को कम नहीं आंक रहे हैं. हाल ही में आयरलैंड ने पाकिस्तान टीम को करारी शिकस्त दी थी. ऐसे में टीम इंडिया का पूरा फोकस जीत के साथ वर्ल्ड कप की शुरुआत करने पर होगा. 

Read More
{}{}