Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Video Watch: रोहित शर्मा का ट्रेडमार्क स्टाइल, ऑस्ट्रेलिया को सरेआम कर दिया बेइज्जत, वीडियो हो गया वायरल

Rohit Sharma T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत का सिलसिला जारी है. ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराकर भारत ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कंगारू टीम पर तंज कसा है.

Video Watch: रोहित शर्मा का ट्रेडमार्क स्टाइल, ऑस्ट्रेलिया को सरेआम कर दिया बेइज्जत, वीडियो हो गया वायरल
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 27, 2024, 08:29 PM IST

Rohit Sharma T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत का सिलसिला जारी है. ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराकर भारत ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कंगारू टीम पर तंज कसा है. रोहित ने सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रन की तूफानी पारी खेली थी. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेइज्जती कर दी.

रोहित शर्मा ने क्या कहा?

जब रोहित शर्मा से ऑस्ट्रेलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''हमें जो करना था वो हमने कर दिया, अब ऑस्ट्रेलिया की टीम इस टूर्नामेंट में नहीं है.'' इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे सभी पत्रकार अपनी हंसी नहीं रोक सके. सोशल मीडिया पर भी रोहित शर्मा के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है.

 

 

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के बीच इस भारतीय दिग्गज ने चौंकाया, विदेश के लिए पैक किया बोरिया-बिस्तर

भारत का विजय अभियान

इस टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है. टीम ने आयरलैंड, पाकिस्तान, अमेरिका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है. अब भारत का सामना सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा. जोस बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम भी इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में है. भारत इंग्लिश टीम के खिलाफ 2022 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने उतरेगी.

ये भी पढ़ें: India vs Zimbabwe: चोटिल नीतीश रेड्डी जिम्बाब्वे दौरे से बाहर, टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल इस खिलाड़ी का हुआ चयन

 

 

फाइनल में कौन?

भारत और इंग्लैंड के बीच जीतने वाली टीम का सामना फाइनल में साउथ अफ्रीका से होगा. साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान को हराकर पहले ही फाइनल में अपनी जगह बना ली है. टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल 29 जून को खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड के बीच अगर मैच रद्द भी हो जाता है तो टीम इंडिया सुपर-8 के ग्रुप में बेहतर स्थिति के कारण फाइनल में पहुंच जाएगी. टीम इंडिया ग्रुप 1 में पहले स्थान पर थी. वहीं, इंग्लैंड ग्रुप-2 में दूसरे नंबर पर था.

{}{}