trendingNow12367996
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

ये क्या हुआ...बीच मैच में वॉशिंगटन सुंदर को मारने दौड़ पड़े रोहित शर्मा, वीडियो हो गया वायरल

Rohit Sharma Washington Sundar India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका की टीमें 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में आमने-सामने हुईं. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार (4 अगस्त) को लंकाई टीम के कप्तान चरिथ असालंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया.

ये क्या हुआ...बीच मैच में वॉशिंगटन सुंदर को मारने दौड़ पड़े रोहित शर्मा, वीडियो हो गया वायरल
Stop
Rohit Raj|Updated: Aug 04, 2024, 06:37 PM IST

Rohit Sharma Washington Sundar India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका की टीमें 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में आमने-सामने हुईं. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार (4 अगस्त) को लंकाई टीम के कप्तान चरिथ असालंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 240 रन बनाए. इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए.

वॉशिंगटन ने बरपाया कहर

वॉशिंगटन की फिरकी के सामने लंकाई बल्लेबाज काफी परेशान दिखे. भारत के इस स्पिनर ने सबसे पहले अविष्का फर्नांडो को अपना शिकार बनाया. अविष्का का कैच उन्होंने अपनी बॉल पर खुद ही लिया. इसके बाद सुंदर ने कुसल मेंडिस को भी आउट किया. मेंडिस को उन्होंने एलबीडब्ल्यू कर दिया. सुंदर को तीसरी सफलता 35वें ओवर में मिली. उन्होंने श्रीलंका के कप्तान चरिथ असालंका को अक्षर पटेल के हाथों कैच कराया.

ये भी पढ़ें: मोहम्मद सिराज की कातिलाना गेंदबाजी, पहली बॉल पर लिया विकेट, जहीर खान-प्रवीण कुमार के खास क्लब में शामिल

रोहित शर्मा का अजीब अंदाज

इस मैच के दौरान एक अजीब घटना देखने को मिली. कप्तान रोहित शर्मा का फनी अंदाज फिर से सामने आया. मैच के दौरान एक ओवर में सुंदर लगातार दो बार रनअप शुरू करने के बाद गेंद को नहीं फेंक पाए. वह पॉपिंग क्रीज में जाने के बाद रुक गए. पहली बार ऐसा हुआ तो स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने दूर से कुछ कहा. जब अगली बार सुंदर बॉल फेंकने के लिए आगे बढ़ें तो फिर से पॉपिंग क्रीज में रुक गए. इस बार रोहित शर्मा का अजीबोगरीब देखने को मिला.

 

 

ये भी पढ़ें: Cricket Records: असंभव: क्रिकेट की दुनिया के इन 10 बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को तोड़ना नामुमकिन!

रोहित को देखकर सुंदर को आई हंसी

रोहित शर्मा स्लिप से आगे बढ़ें और बॉलर सुंदर को मारने दौड़े. ऐसा लगा कि वह सुंदर को मार देंगे, लेकिन कुछ कदम बाद ही वापस लौट गए. रोहित का यह फनी अंदाज सबको भा गया. सुंदर भी उन्हें देखकर हंसने लगे. सोशल मीडिया पर हिटमैन का यह वीडियो वायरल हो गया. भारत इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल करने उतरेगा. सीरीज का पहला मुकाबला कोलंबो में टाई हो गया था.

Read More
{}{}