Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs SA Final: 'रोहित से पंगा नहीं..' साउथ अफ्रीका को दिग्गज का 'रेड अलर्ट', हिटमैन ठोक चुके शतक

T20 World Cup 2024 Final: टीम इंडिया 6 महीने के अंदर दूसरा फाइनल खेलने के लिए तैयार है. भारत की टक्कर साउथ अफ्रीका से है और टीम इंडिया अभी तक अजेय साबित हुई. फाइनल मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने साउथ अफ्रीका रेड अलर्ट दे दिया है.   

Rohit Sharma
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 29, 2024, 07:43 PM IST

IND vs SA T20 World Cup 2024 Final: टीम इंडिया 6 महीने के अंदर दूसरा फाइनल खेलने के लिए तैयार है. भारत की टक्कर साउथ अफ्रीका से है और टीम इंडिया अभी तक अजेय साबित हुई. फाइनल मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने साउथ अफ्रीका रेड अलर्ट दे दिया है. टीम इंडिया एक दशक से अधिक समय के खिताब सूखे को खत्म करने के लिए बेताब है, वहीं फैंस भी दिल को ठंडक पहुंचाने के उत्साहित हैं. 

फाइनल तक अपराजेय है टीम इंडिया

पिछले साल नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का यही अंदाज था. भारतीय टीम फाइनल तक बिना हारे पहुंची थी. इस बार भी टीम इंडिया की जीत का सिलसिला जारी है, लेकिन इस बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 वाली गलती नहीं करना चाहेगी. भारतीय टीम ने अभी तक लगातार 7 मैच जीत लिए हैं. फाइनल में भी रोहित एंड कंपनी का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर साउथ अफ्रीका के सामने खुली चेतावनी रख दी है.

मैं रोहित का लंबे समय से प्रशंसक रहा हूं- नासिर हुसैन

नासिर ने रोहित को लेकर आईसीसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कहा, 'मैं रोहित का बहुत लंबे समय से प्रशंसक रहा हूं, एक बल्लेबाज के रूप में, एक कप्तान के रूप में और एक इंसान के रूप में. वह बहुत शांतिपूर्वक प्रभाव डालते हैं. जबकि आपके पास और भी कप्तान थे, शायद विराट की तरह, जो अपने दिल की बात को खुलकर व्यक्त करते थे और वे भावुक होते थे. आप रोहित के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते, लेकिन वह एक बड़े भाई की तरह भी हैं जो आपका ख्याल रखेंगे.' 

कमाल की फॉर्म में रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में कमाल की फॉर्म में हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ 92 रन की पारी खेली थी. इसके बाद सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ बुरी तरह धो दिया. हिटमैन दो लगातार दो फिफ्टी ठोक चुके हैं. अब देखना होगा रोहित शर्मा फाइनल में किस तरीके की पारी खेलते हैं. हालांकि, टी20 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा के नाम एक सेंचुरी दर्ज है. 

{}{}