Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

VIDEO : भारी बारिश के बीच न्यूयॉर्क की सड़क पर दौड़ लगाते दिखे कप्तान रोहित और कोच द्रविड़, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बारिश के बीच न्यूयॉर्क की सड़क पर दौड़ लगाते नजर आए. बता दें कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है. विराट कोहली भी जल्द ही टीम से जुड़ने वाले हैं.

VIDEO : भारी बारिश के बीच न्यूयॉर्क की सड़क पर दौड़ लगाते दिखे कप्तान रोहित और कोच द्रविड़, वायरल हुआ वीडियो
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: May 30, 2024, 11:16 PM IST

Rohit-Dravid in rain Viral Video : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ के सामने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने की बड़ी चुनौती है. टी20 रैंकिंग में दुनिया की नंबर-1 टीम इंडिया 2 जून से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है. जहां खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. कोहली टीम के साथ नहीं गए थे, लेकिन 30 मई को उन्होंने भी उड़ान भर ली है. वह भी जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे. इस बीच रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सड़क पर दौड़ लगाते नजर आए.

कोहली-द्रविड़ ने लगाई दौड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ दौड़ लगाते दिखे. दरअसल, रोहित और द्रविड़ अपनी कार के इंतजार कर रहे थे, लेकिन बारिश इतनी थी कि उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए दौड़ लगानी पड़ी. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया की नजरें इस ICC टी20 वर्ल्ड कप को जीतने पर होंगी. टीम के अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच से होगी.

टीम इंडिया ने शुरू की ट्रेनिंग

विराट कोहली को छोड़ दें तो स्क्वॉड के बाकी खिलाड़ी न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं और ट्रेनिंग शुरू कर दी है. BCCI ने एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर किया है, जिसमें कप्तान रोहित और उपकप्तान हार्दिक समेत अन्य खिलाड़ी प्रतिस करते नजर आए. बता दें कि भारत की ग्रुप मैचों में दूसरी टक्कर पाकिस्तान से होनी है. यह महामुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में होना है.

कोहली ने अमेरिका के लिए भरी उड़ान

कोहली भारतीय टीम के पहले बैच के साथ अमेरिका के लिए रवाना नहीं हुआ थे, जिसने 25 जून को न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी थी. दरअसल, आईपीएल खत्म होने के बाद विराट ने BCCI ने मिनी ब्रेक मांगा था, जिसके लिए उन्हें अप्रूवल भी मिल गया था. अब कोहली ने 30 मई को अमेरिका के लिए उड़ान भर ली है. उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. वहां मौजूद एक फैन को उन्होंने ऑटोग्राफ भी दिया. कोहली के 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र प्रैक्टिस मैच से पहले टीम से जुड़ने की पूरी उम्मीद है.

{}{}