trendingNow11343154
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Asia cup 2022: इस घातक खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे गावस्कर, कहा, रोहित ने मौका देकर नहीं की कोई गलती

Rohan Gavaskar: भारत के पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर ने टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी को सपोर्ट किया है. इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था.

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 09, 2022, 08:30 AM IST

Asia Cup 2022 Indian Team: भारतीय टीम के लिए एशिया कप किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. टीम इंडिया को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच हारकर एशिया कप से बाहर होना पड़ा. लेकिन अपने आखिरी मैच में भारत ने अफगानिस्तान को पटखनी दी. अब इसके बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने भारत के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को सपोर्ट किया है. 

Gavaskar ने इस खिलाड़ी को किया सपोर्ट 

भारत के पूर्व क्रिकेटर और सुनील गावस्कर (Rohan Gavaskar) के बेटे रोहन गावस्कर ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन ने भुवी (Bhuveneshwar Kumar) को 19वां ओवर देकर गलती नहीं की. हालांकि उनका वह ओवर काफी महंगा साबित हुआ. लेकिन अतीत में उन्होंने वास्तव में अच्छा किया है, चाहे वह भारतीय टीम के लिए हो या इंडियन टी20 लीग (IPL) में उनकी टीम के लिए.'

Bhuvneshwar Kumar के पास है अनुभव 

रोहन गावस्कर ने आगे बोलते हुए कहा, 'उनके पास अनुभव के साथ कौशल है. मुझे पता है कि ये दो बैक-टू-बैक ओवरों में दो लगातार गेम हारे हैं, जहां उन्होंने रन दे दिए. इससे लेकर उन पर सवाल नहीं उठाए जा सकते, क्योंकि उन्होंने अतीत में भारत के लिए काफी बेहतर किया है.'

पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ किया खराब प्रदर्शन 

भारत के पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर का मानना है कि सीनियर पेसर भुवनेश्वर कुमार के एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैचों के डेथ ओवरों में रन देने के बावजूद  उन्होंने जो टीम के लिए किया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता. लगातार मैचों में भुवनेश्वर एशिया कप 2022 के सुपर फोर में डेथ ओवरों में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से चूक गए थे. दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ, उन्होंने 19 रन दिए, जिससे भारत 181 का बचाव नहीं कर सका. 

एशिया कप से बाहर हुआ था भारत 

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को भुवनेश्वर ने अपने अंतिम और पारी के 19वें ओवर में 14 रन दिए. दो वाइड के साथ दो चौके दिए, जिससे श्रीलंका एक गेंद शेष रहते 174 रनों का पीछा करने में कामयाब रहा. भारत के एशिया कप 2022 के सुपर फोर चरण में श्रीलंका से छह विकेट से हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने डेथ ओवरों में भुवनेश्वर का बचाव किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}