Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Video Watch: कहीं खुशी तो कहीं गम...वर्ल्ड चैंपियन कप्तान रोहित पर रितिका ने लुटाया प्यार, मिलर को वाइफ ने संभाला

IND vs SA Final Rohit Sharma Wife Ritika Sajdeh Video Watch: भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया 17 साल बाद इस फॉर्मेट में चैंपियन बनी. पिछली बार 2007 में ट्रॉफी उठाने का मौका मिला था.

Video Watch: कहीं खुशी तो कहीं गम...वर्ल्ड चैंपियन कप्तान रोहित पर रितिका ने लुटाया प्यार, मिलर को वाइफ ने संभाला
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 30, 2024, 07:24 AM IST

IND vs SA Final Rohit Sharma Wife Ritika Sajdeh Video Watch: भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया 17 साल बाद इस फॉर्मेट में चैंपियन बनी. पिछली बार 2007 में ट्रॉफी उठाने का मौका मिला था. भारत 2011 के बाद कोई वर्ल्ड कप (वनडे या टी20) जीतने में सफल हुआ. वहीं, रोहित शर्मा की टीम ने 11 साल से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को समाप्त किया. 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चैंपियंस ट्रॉफी में जीत मिली थी. 

जमीन पर लेट गए रोहित शर्मा

बारबाडोस में खेले गए फाइनल मैच के बाद खिलाड़ियों के इमोशन सामने आए. दोनों टीमों के प्लेयर रोते हुए नजर आए. फर्क इतना था कि किसी के हिस्से में खुशी के आंसू आए तो कोई गम में रो रहा था. रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और अन्य प्लेयर आंसुओं को नहीं रोक पाए. टी20 वर्ल्ड कप जीतते ही रोहित जमीन पर लेट गए और भावुक हो गए. उन्होंने वहां से उठने के बाद साथियों को गले लगाया और फिर वाइफ रितिका सजदेह को स्टैंड से मैदान पर बुलाया.

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma Retires: कोहली के बाद रोहित शर्मा ने भी लिया बड़ा फैसला, चैंपियन बनने के बाद टी20 को कहा अलविदा

रितिका ने रोहित को गले लगाया

रितिका ने मैदान पर आते ही रोहित को गले लगा दिया. दोनों भावुक थे और एक-दूसरे के गले लगकर रोते हुए नजर आए. नवंबर 2023 में भी दोनों वनडे वर्ल्ड कप फाइनल के बाद रोते हुए नजर आए थे, लेकिन तब हार का गम था. इस बार खुशी के आंसू थे. रितिका पूरे टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम को चीयर करती हुई नजर आईं. उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

 

 

 

ये भी पढ़ें: IND vs SA Final: आखिरी ओवर के सुल्तान हैं हार्दिक पांड्या, 8 साल पहले भी पलट दी थी बाजी

 

 

मिलर को वाइफ ने संभाला

दूसरी ओर, हार के बाद अफ्रीकी प्लेयर रोते हुए नजर आए. डेविड मिलर आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या की गेंद पर आउट हो गए. वह मैच को फिनिश नहीं कर पाए. इसका मलाल उन्हें जिंदगी भर रहेगा. मिलर को उनकी वाइफ कैमिला हैरिस ने गले लगाकर संभाला. कप्तान एडेन मार्करम, हेनरिच क्लासेन जैसे खिलाड़ी भी रो रहे थे. क्लासेन ने शानदार फिफ्टी लगाई, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

{}{}