trendingNow12416822
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

IND vs BAN: ऋषभ पंत ही नहीं.. पैर पर कुल्हाड़ी मार बैठे 3 धुरंधर! स्क्वाड के ऐलान में कितने दिन?

Duleep Trophy 2025: भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी. टीम इंडिया के ऐलान में कुछ ही दिन बाकी हैं, इससे पहले कुछ प्लेयर्स दलीप ट्रॉफी का हिस्सा हैं. लेकिन कुछ बड़े खिलाड़ी पहले दिन उम्मीदों पर खरे उतरने में कामयाब नहीं हो सके.  

Rishabh Pant
Stop
Kavya Yadav|Updated: Sep 05, 2024, 09:53 PM IST

Duleep Trophy 2024: भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी. बीसीसीआई अगले हफ्ते तक भारतीय बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान करेगा. इससे पहले भारतीय टीम के कुछ प्लेयर्स दलीप ट्रॉफी का हिस्सा हैं. टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह बनाने के लिए सभी खिलाड़ियों के लिए यह टूर्नामेंट काफी अहम होगा. लेकिन ऋषभ पंत समेत टीम इंडिया के कुछ प्लेयर्स पहले ही दिन फ्लॉप नजर आए. 

ऋषभ पंत- लगभग डेढ़ साल एक्सीडेंट की चोटों से रिकवर होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत ने बेहतरीन वापसी की. अब बारी है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की. ऋषभ पंत की बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी लगभग तय मानी जा रही है. लेकिन दलीप ट्रॉफी में पंत जब बल्लेबाजी करने उतरे तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके. उन्होंने इंडिया बी के खिलाफ महज 7 का स्कोर किया. 

श्रेयस अय्यर- टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका दौरे पर वापसी की. लेकिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. अब टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वाड का ऐलान होना और श्रेयस अय्यर पहले ही मैच में फ्लॉप नजर आए. इंडिया डी के कप्तान श्रेयस अय्यर महज 9 रन बनाने में कामयाब हुए. 

सरफराज खान- साल की शुरुआत में सरफराज ने टीम इंडिया में डेब्यू किया. टीम इंडिया में एक और मौका पाने के लिए दलीप ट्रॉफी में सरफराज के लिए हर मैच करो या मरो की स्थिति के समान है. लेकिन पहले ही मैच में सरफराज 9 का स्कोर करने में कामयाब हुए. अब देखना होगा कि टीम इंडिया के स्क्वाड में उन्हें जगह मिलती है या नहीं. 

यशस्वी जायसवाल- टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जगह लगभग टीम इंडिया में पक्की है. लेकिन दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले में जायसवाल से बड़े स्कोर की उम्मीद थी. लेकिन पहली पारी में जायसवाल महज 30 रन बनाकर आउट हो गए. 

Read More
{}{}