trendingNow12371898
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Olympics 2024: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, तो फैंस को लखपति बना देंगे ऋषभ पंत, बस करना होगा ये काम

Rishabh Pant: भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने मंगलवार को एक ही थ्रो में गदर मचा दिया. सोशल मीडिया पर नीरज की तरफ से गोल्ड मेडल की होड़ तेज हो चुकी है. भारतीय क्रिकेटर नीरज चोपड़ा के सपोर्ट में फैंस को लखपति बनाने में जुट गए हैं.   

Rishabh Pant and Neeraj Chopra
Stop
Kavya Yadav|Updated: Aug 07, 2024, 08:02 AM IST

Neeraj Chopra Gold Olympics 2024: भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने मंगलवार को एक ही थ्रो में गदर मचा दिया. सोशल मीडिया पर नीरज की तरफ से गोल्ड मेडल की होड़ तेज हो चुकी है. भारतीय क्रिकेटर नीरज चोपड़ा के सपोर्ट में फैंस को लखपति बनाने में जुट गए हैं. नीरज चोपड़ा ने मंगलवार को एक ही थ्रो में फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. इस दौरान गोल्डन ब्वॉय टॉप पर रहे. उन्होंने अपने करियर का दूसरा सबसे बेस्ट थ्रो किया. 

भारत-पाक के बीच 'महाजंग'

फाइनल मुकाबले में भारत की तरफ से नीरज चोपड़ा जबकि पाकिस्तान की तरफ से अरशद नदीम ने क्वालीफाई किया. ऐसे में फाइनल में रोमांच का डबल डोज देखने को मिल सकता है. क्वालीफाइंग में नीरज चोपड़ा के थ्रो के करीब पहुंचने के लिए सभी प्लेयर्स ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया, लेकिन वहां तक कोई न पहुंच सका. दूसरे नंबर पर ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स रहे, जिन्होंने 88.63 मीटर पर भाला गाड़ दिया. पाकिस्तान के अरशद नदीम ने चौथे नंबर पर रहते हुए क्वालीफाई किया. उन्होंने  86.59 मीटर थ्रो किया था. 

ऋषभ पंत ने रखा लाखों का इनाम

ऋषभ पंत ने नीरज चोपड़ा के सपोर्ट में फैंस के लिए लाखों का इनाम रख दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा, 'अगर नीरज चोपड़ा कल गोल्ड जीतते हैं. मैं उस लकी विजेता को 100089 रुपए दूंगा जो ट्वीट को सबसे ज़्यादा लाइक करेगा और कमेंट करेगा. और बाकी शीर्ष 10 लोग जो ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे, उन्हें हवाई जहाज की टिकटें मिलेंगी. आइए मेरे भाई के लिए भारत और दुनिया के बाहर से समर्थन प्राप्त करें.'

कब होगा फाइनल मैच? 

नीरज चोपड़ा ने फाइनल के लिए खुद को तैयार कर लिया है. उन्होंने क्वालीफाई करने के बाद कहा कि उन्हें समझ आ गया है कि वे पूरी तरह से फिट हैं. इसके अलावा अरशद ने भी नीरज चोपड़ा के साथ दोस्ती को लेकर चुप्पी तोड़ी. फाइनल में दोनों एथलीट्स एक्शन में नजर आएंगे. महामुकाबला 8 अगस्त को रात 11.50 पर शुरू होगा. 

Read More
{}{}