trendingNow12390119
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rishabh Pant : क्या विकेटकीपिंग छोड़ने वाले हैं ऋषभ पंत? वायरल वीडियो ने फैंस की अटका दी सांसें

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस की सांसें अटक गई हैं. फैंस कमेंट्स कर रहे हैं कि क्या ऋषभ विकेटकीपिंग छोड़ रहे हैं. आइए जानते हैं पूरी कहानी क्या है.

Rishabh Pant : क्या विकेटकीपिंग छोड़ने वाले हैं ऋषभ पंत? वायरल वीडियो ने फैंस की अटका दी सांसें
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 18, 2024, 09:38 PM IST

Rishabh Pant Viral Video : सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस की सांसें अटक गई हैं. फैंस कमेंट्स कर रहे हैं कि क्या ऋषभ विकेटकीपिंग छोड़ रहे हैं. दरअसल, 17 अगस्त से दिल्ली प्रीमियर लीग टी20 लीग के पहले सीजन की शुरुआत हुई. इसके पहले मैच में ऋषभ पंत भी एक्शन में नजर आए. ऋषभ पंत ने पुरानी दिल्ली 6 के लिए मैच खेला. हालांकि, ऋषभ पंत की टीम साउथ दिल्ली स्टार्स से इस मुकाबले को हार गई. इस मैच के दौरान ही पंत ने कुछ ऐसा किया, जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दीं.

वायरल हुआ वीडियो

स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शनिवार को हुए दिल्ली प्रीमियर लीग के मैच में अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद फैंस को तब हैरान कर दिया, जब वह गेंदबाजी करने के लिए आ गए. बता दें कि यह बहुत ही कम देखने वाला वाकया है. ऋषभ पंत को क्रिकेट के मैदान पर बॉलिंग करते न के बराबर ही देखा गया है. डीपीएल के इस मैच में हालांकि उन्होंने सिर्फ एक गेंद फेंकी. 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरस्टार्स की टीम को अंतिम ओवर में सिर्फ 1 रन की जरूरत थी. लेग स्पिनर पंत ने एक शानदार फुल-टॉस गेंद फेंकी, जिसे बल्लेबाज ने आसानी से लॉन्ग-ऑन पर धकेल दिया गया और साउथ सुपरस्टार्स ने मुकाबला 3 विकेट और 5 गेंद शेष रहते जीत लिया.

फैंस की अटकी सांसें

इस वीडियो को देखकर फैंस की सांसें अटक गईं. दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस उनका बॉलिंग करते हुए वीडियो देखकर कमेंट्स कर रहे हैं कि क्या ऋषभ पंत विकेटकीपिंग छोड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अरे ये क्या! ऋषभ पंत विकेटकीपिंग छोड़ बॉलिंग करेंगे?' वहीं, कुछ अन्य यूजर्स ने उनकी गेंदबाजी को लेकर भी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अब विकेटकीपर भी करने लगे गेंदबाजी, गौतम गंभीर का दौर ऑलराउंडरों का.'

किया गया सम्मानित

टूर्नामेंट के उद्घाटन से पहले पंत को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने टी 20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया. बता दें कि 2023 में कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल होने के बाद पंत पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में ही टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए. उन्होंने करीब 15 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की. पंत ने टी20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग और बल्ले दोनों से ही अहम योगदान दिया.

Read More
{}{}