trendingNow11502766
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virat Kohli: श्रीलंका के खिलाफ विराट नहीं ये खिलाड़ी होगा टीम में शामिल! 31 की उम्र में पहले मौके का इंतजार

India vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में विराट की जगह 31 साल के एक खिलाड़ी को मौका मिल सकता है. इस खिलाड़ी ने अभी तक भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. 

Photo (Twitter)
Stop
Mohid Khan|Updated: Dec 27, 2022, 05:43 AM IST

India vs Sri Lanka T20 Series: टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज से करने वाली है. इस सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat kohli) को आराम दिया जा सकता है. विराट की जगह 31 साल के एक खिलाड़ी को टीम में मौका मिलने की उम्मीद है. ये खिलाड़ी इस उम्र में भी अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहा है. 

विराट की जगह टीम में होगा शामिल 

विराट कोहली (Virat Kohli) को इस सीरीज से ब्रेक मिलना तय माना जा रहा है. ऐसे में उनकी जगह मीडिल आर्डर में बल्लेबाजी के लिए 31 साल के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) टीम में शामिल किया जा सकता है. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर वनडे टीम का हिस्सा बने थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था. 

भारतीय टीम में पहले मौके का इंतजार 

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों खेलते हुए 414 रन भी बनाए थे. इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें स्क्वॉड में जगह दी जा रही थी. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ओपनिंग के अलावा मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं.  वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और उससे पहले इंग्लैंड, आयरलैंड और जिम्बाब्वे के दौरे पर भी टीम के साथ गए थे. 

 घरेलू क्रिकेट में शानदार आंकड़े

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने 49 फर्स्ट क्लास मैच और लिस्ट ए में 53 मैच खेले लेकिन वह इंटरनेशनल डेब्यू नहीं कर पाए हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 2656 रन बनाए हैं और 11 विकेट लिए हैं. वहीं, लिस्ट ए में अभी तक उन्होंने 1782 रन बनाए और 6 विकेट लिए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}