trendingNow12323127
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

क्या राहुल.. लड़कों ने 20 साल छोटी कर दी उमर? PM मोदी की चुटकी पर क्या बोले द्रविड़

Team India: टीम इंडिया की चर्चा इस समय पूरे देश में है. वर्ल्ड कप जीत कर लौटी टीम ने पीएम मोदी ने मजेदार बातचीत की है. पीएम ने विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मुलाकात की है. इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. इस दौरान कोच द्रविड़ ने भी अपने अनुभव बयान किए.

क्या राहुल.. लड़कों ने 20 साल छोटी कर दी उमर? PM मोदी की चुटकी पर क्या बोले द्रविड़
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 05, 2024, 05:36 PM IST

PM Modi And Rahul Dravid: टीम इंडिया जब दिल्ली पहुंची पीएम मोदी ने टी20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मुलाकात की. इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. इस प्रतियोगिता के दौरान टीम के अनुभवों पर मजेदार बातचीत हुई है. पीएम मोदी ने एक एक करके सबसे बात की है. गुरुवार को प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर यह मुलाकात हुई है. टीम ने पीएम के साथ नाश्ता करने के साथ अपनी ऐतिहासिक जीत पर लंबी बातचीत भी की है। इस दौरान पीएम ने कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत में कहा कि लड़कों ने तो आपकी उमर 20 साल छोटी कर दी.

द्रविड़ ने टीम को दिया क्रेडिट 

इस पर राहुल द्रविड़ भी मुस्कुराने लगे और टीम के अन्य सदस्य भी हंसने लगे. इसके बाद राहुल द्रविड़ ने अपनी बात रखते हुए जीत का क्रेडिट टीम को दिया. उन्होंने पीएम मोदी को भी उत्साह बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया और याद किया कि कैसे पिछली साल आपने वनडे वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में आकर हौंसला बढ़ाया था. इसके बाद आखिरकार हम ट्रॉफी जीत गए हैं. सबने मिलकर मेहनत की. जो कुछ खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में नहीं भी थे.. उन्होंने टीम का माहौल बनाए रखा. 

विराट ने फाइनल वाली पारी के बारे में पूछा

पीएम मोदी ने एक एक करके सबसे बात की है. इस दौरान विराट से फाइनल वाली पारी को लेकर जब पीएम ने बातचीत की तो विराट ने खुद ही बताया कि पूरे वर्ल्ड कप में उनका फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा था. इसलिए उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा से बात की लेकिन दोनों ने भरोसा जताया. फिर विराट ने अपनी फैमिली से भी बात की. इसके बाद जब वे फाइनल खेलने उतरे तो उन्होंने कमाल कर दिया.

मुलाकात शानदार रही

टी20 विश्व कप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान खिलाड़ियों के अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी थे। पीएम के साथ खिलाड़ियों की मुलाकात शानदार रही और इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाव से लोगों का दिल भी जीत लिया.

Read More
{}{}