trendingNow12328575
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ हो सकते हैं मालामाल, IPL टीम में मिल सकती है इस दिग्गज की कुर्सी, ऑफर देख उड़ जाएंगे होश

Rahul Dravid: राहुल द्रविड़, जिन्होंने टीम इंडिया को चैंपियन बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया. नतीजन भारतीय टीम ने 13 साल से चल रहा आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म किया और 17 साल बाद अपने दिल को ठंडक पहुंचाई. अब भारत को चैंपियन बनाने के बाद द्रविड़ मालामाल हो सकते हैं. खबर है कि कई आईपीएल फ्रेंचाइजी उनपर पूरा फोकस जमाकर बैठी हैं.   

Rahul Dravid
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jul 09, 2024, 06:04 PM IST

Rahul Dravid Offer: राहुल द्रविड़, जिन्होंने टीम इंडिया को चैंपियन बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया. नतीजन भारतीय टीम ने 13 साल से चल रहा आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म किया और 17 साल बाद अपने दिल को ठंडक पहुंचाई. अब भारत को चैंपियन बनाने के बाद द्रविड़ मालामाल हो सकते हैं. खबरों के मुताबिक कई आईपीएल फ्रेंचाइजी उनपर पूरा फोकस जमाकर बैठी हैं. लेकिन इस रेस में सबसे आगे है केकेआर, जिसे गौतम गंभीर जैसे मास्टरमाइंड की तलाश होगी. 

गंभीर छोड़ सकते हैं केकेआर का साथ

गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच की कुर्सी पर बैठने के लिए तैयार हैं. उनका कोच बनना लगभग तय हो चुका है, इंतजार है तो बस आधिकारिक अनाउंसमेंट का. यदि गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनते हैं तो उन्हें केकेआर का साथ छोड़ना होगा. गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो आईपीएल खिताब अपने नाम किए. इसके बाद जब 2024 में गंभीर की केकेआर में वापसी हुई तो एक बार फिर इस टीम ने खिताबी जीत दर्ज कर इतिहास के पन्ने पलट दिए. 

राहुल द्रविड़ की तलाश में केकेआर

राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया के हेड कोच का कार्यकाल खत्म हो गया है. अब चैंपियन कोच के लिए आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने हाथ पैर मारने शुरू कर दिए हैं. न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक केकेआर ने राहुल द्रविड़ को मेंटॉर के लिए बड़ा ऑफर दिया है. द्रविड़ को टीम इंडिया में 12 करोड़ रुपये सालाना मिल रहे थे. केकेआर की टीम राहुल द्रविड़ को इससे भी ज्यादा सैलेरी देने को तैयार है. केकेआर के अलावा भी 3 टीमें हैं जिन्होंने राहुल द्रविड़ के सामने पेशकश की है. 

फैंस हो रहे बेताब

गौतम गंभीर की वापसी से केकेआर के फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. गंभीर भी उम्मीदों पर खरे उतरे. लेकिन अब गंभीर के स्थान पर कौन आएगा यह जानने के लिए फैंस बेताब हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ईडन गार्डन्स में गंभीर ने फेयरवेल वीडियो भी शूट कर लिया है. अब उनकी केकेआर से विदाई नजदीक है. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन उनकी जगह लेता है. 

Read More
{}{}