trendingPhotos1387420
PHOTOS

Cricketer's Love Story: कॉलेज में ही दिल हार बैठा था टीम इंडिया का ये 'मिस्टर 360', 5 साल डेट कर रचाई थी शादी; Photos

SuryaKumar Yadav Love Story: टीम इंडिया के 'मिस्टर 360' यानी धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) इस समय टीम का अहम हिस्सा बन गए हैं. सूर्यकुमार यादव की क्रिकेट जर्नी के साथ-साथ उनकी लवलाइफ भी बहुत ही दिलचस्प रही है. सूर्यकुमार यादव की कॉलेज लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. 

Advertisement
1/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने साल 2016 में साउथ इंडिया से ताल्लुक रखने वाली देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) से शादी की थी. 

2/5

देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) का जन्म मुंबई के 1993 को मुंबई में हुआ. साल 2013 से 2015 तक उन्होंने एक गैर सरकारी संगठन 'द लाइटहाउस प्रोजेक्ट' के लिए एक वोलेंटियर के रूप में काम किया. वह सामाजिक कार्यो में भी सक्रिय रहती हैं.

3/5

सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) और देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. कॉलेज के एक प्रोग्राम में देविशा के डांस को देखकर सूर्या उनके ऊपर मोहित हो गए थे. 

4/5

देविशा शेट्टी को कॉलेज लाइफ से डांस का बहुत ही ज्यादा शौक रहा है. डांस प्रोग्राम से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था.

5/5

देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) को कई बार मैदान में  सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) को सपोर्ट करता देखा गया है. सूर्यकुमार यादव और देविशा शेट्टी दोनों ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. 





Read More