trendingPhotos1365369
PHOTOS

Cricketer's Love Story: इंग्लैंड में शुरू हुई थी टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की लव स्टोरी, मिनटों में बनाया था शादी का प्लान

Ashish Nehra Love Story: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) काफी घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे. शीष नेहरा के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनकी लवस्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आशीष नेहरा ने सिर्फ 15 मिनट में ही शादी करने का प्लान बना लिया था.

Advertisement
1/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने 2 अप्रैल 2009 को दिल्ली में गुजरात की रुश्मा (Rushma Nehra) से शादी की थी,जो एक आर्टिस्ट हैं. रुश्मा का जन्म 10 मई 1983 को गुजरात में हुआ था.

2/5

रुश्मा (Rushma Nehra) का जन्म 10 मई 1983 को गुजरात में हुआ था. साल 2002 में इंग्लैंड दौरे के दौरान ओवल में रुश्मा (Rushma Nehra) मैच देखने पहुंची थी, यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

3/5

आशीष नेहरा ने जब रुश्मा (Rushma Nehra) को शादी के लिए प्रपोज किया तब उन्हें ये मजाक लगा, लेकिन जब नेहरा ने अगले दिन दोबारा प्रपोज किया तब उन्हें अंदाजा हुआ कि यह सच है और उन्होंने हां कर दी थी.

4/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और रुश्मा नेहरा (Rushma Nehra) ने 7 साल तक चोरी छुपे एक-दूसरे को डेट किया था.  आशीष नेहरा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सिर्फ 15 मिनट में शादी का प्लान बना था और एक हफ्ते के अंदर ही शादी हो गई थी.

5/5

भारत साल 2011 में वर्ल्ड कप चैंपियन बना था, आशीष नेहरा (Ashish Nehra) इस भारतीय टीम का हिस्सा थे. आशीष नेहरा ने 1 नवंबर 2017 को क्रिकेट से संन्यास लिया था. 





Read More