trendingPhotos1489528
PHOTOS

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप, अब Photos से इंटरनेट पर लगा रही आग

Mohammed Shami And Hasin Jahan: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) हमेशा अपने बयान और फोटोज के लिए सुर्खियों के बनी रहती हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Hasin Jahan) का रिश्ता हमेशा विवादों में भी रहा है. 

Advertisement
1/5

हसीन जहां (Hasin Jahan) प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी रही हैं. हसीन जहां अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां (Hasin Jahan) को फॉलो करते हैं. 

2/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है, लेकिन वह दोनों अलग रहते हैं. 

3/5

2018 में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था.

4/5

हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

5/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस समय टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 60 टेस्ट मैच, 82 वनडे मैच और 23 टी20 मैच खेले हैं.  





Read More