trendingPhotos1242051
PHOTOS

Jasprit Bumrah: मैदान पर बुमराह का करिश्मा, बाहर संजना का जलवा, धमाल मचा रही है हसबैंड-वाइफ की जोड़ी

Jasprit Bumrah Wife: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कि किस्मत इस समय बहुत ही ज्यादा साथ दे रही है. इंग्लैंड के खिलाफ बुमराह ने शानदार प्रदर्शन कर गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया. जसप्रीत बुमराह ने एंकर संजना गणेशन से शादी की है. संजना इंस्टाग्राम पर बहुत ही एक्टिव हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. 

Advertisement
1/5

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने साल 2021 में शादी की थी. स्टार स्पोर्ट्स के साथ वो जुड़ी हैं और वो IPL में भी नजर आती हैं. बहुत कम लोग जानते होंगे, लेकिन संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था. 

2/5

संजना गणेशन फेमस एंकर हैं. उन्होंने कई टीवी शोज होस्ट किए हैं. इनमें 'मैच पॉइंट' और 'चीकी सिंगल्स' जैसे शामिल हैं. वह साल 2019 में वर्ल्ड कप के दौरान भी स्टार स्पोर्ट्स पर नजर आई थीं. संजना गणेशन ने मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भी हिस्सा लिया था. 

3/5

संजना गणेशन को योगा और जिम करना बहुत ही ज्यादा पसंद है. इसके साथ ही वह ट्रेवलिंग का भी शौक रखती हैं. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. सफर के दौरान वह किताबें भी पढ़ती हैं. 

4/5

संजना गणेशन ने साल 2014 में एमटीवी के फेमस रिऐलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' में भी भाग लिया था. लेकिन बीच शो में चोट लगने के कारण उन्होंने शो बीच में ही छोड़ दिया. संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था. 

5/5

रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया था. इस मैच में बुमराह ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने स्टूअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन बना दिए और फिर मैच में तीन विकेट भी हासिल किए. बुमराह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. मैदान पर बुमराह कमाल दिखाते हैं. वहीं, उनकी वाइफ एंकरिंग से सभी का दिल जीत रही हैं. 





Read More