trendingPhotos1235710
PHOTOS

Team India: काफी दिलचस्प है इस भारतीय खिलाड़ी की लव स्टोरी, 15 मिनट में ही बना लिया था शादी का प्लान

Team India: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) आईपीएल 2022 से ही काफी सुर्खियों में हैं. वे हाल ही के सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय कोच बने थे. वे अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने लव मैरिज की थी और सिर्फ 15 मिनट में ही शादी का प्लान बनाया था.

Advertisement
1/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) गुजरात की रुश्मा (Rushma Nehra) को अपना दिल दे बैठे थे. रुश्मा एक आर्टिस्ट हैं और इन दोनों ने 2 अप्रैल 2009 को दिल्ली में शादी की थी.

2/5

रुश्मा (Rushma Nehra) का जन्म 10 मई 1983 को गुजरात में हुआ था. साल 2002 में इंग्लैंड दौरे के दौरान ओवल में रुश्मा (Rushma Nehra) मैच देखने पहुंची थी, यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

3/5

आशीष नेहरा ने जब रुश्मा (Rushma Nehra) को शादी के लिए प्रपोज किया तब उन्हें ये मजाक लगा, लेकिन जब नेहरा ने अगले दिन दोबारा प्रपोज किया तब उन्हें अंदाजा हुआ कि यह सच है और उन्होंने हां कर दी थी.

4/5

आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया था. नेहरा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सिर्फ 15 मिनट में शादी ही का प्लान बना था और एक हफ्ते के अंदर हमारी शादी हो गई थी.

5/5

भारत साल 2011 में वर्ल्ड कप चैंपियन बना था, आशीष नेहरा (Ashish Nehra) इस भारतीय टीम का हिस्सा थे. आशीष नेहरा ने 1 नवंबर 2017 को क्रिकेट से संन्यास लिया था. 





Read More