trendingPhotos1346236
PHOTOS

Lauren Bell: टीम इंडिया के खिलाफ इस क्यूट क्रिकेटर ने किया डेब्यू, इनकी स्माइल पर फिदा हो जाते हैं फैंस

Lauren Katie Bell: भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में इंग्लैंड की 21 साल की खिलाड़ी लॉरेन बेल (Lauren Bell) ने अपना टी20 डेब्यू किया. इस खिलाड़ी की चर्चा आजकल काफी ज्यादा हो रही है.

Advertisement
1/5

लॉरेन बेल (Lauren Bell) का पूरा नाम लॉरेन कैटी बेल (Lauren Katie Bell) है उनका जन्म 2 जनवरी 2001 को विल्टशायर (Wiltshire) काउंटी के शहर स्विंटन (Swindon) में हुआ था.

2/5

21 साल की लॉरेन बेल (Lauren Bell) एक बेतरीन तेज गेंदबाज को तौर पर जानी जाती हैं, वो बाउंसर फेंकने में भी माहिर हैं. उनकी हाइट करीब 6 फीट है, यही वजह है कि उन्हें उनके करीब 'द शार्ड' (The Shard) बुलाते हैं.

3/5

इंग्लैंड की वूमेन डोमेस्टिक क्रिकेट की बात करें तो लॉरेन बेल (Lauren Bell) बर्कशायर (Berkshire), मिडिलसेक्स (Middlesex), सदर्न वाइपर्स (Southern Vipers) और सदर्न ब्रेव (Southern Brave) जैसी टीमों के लिए खेल चुकी हैं.

4/5

लॉरेन बेल (Lauren Bell) ने अभी तक इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के लिए 1 टेस्ट मैच, 2 वनडे मैच और 1 टी20 मैच खेला है. लॉरेन बेल (Lauren Bell) ने टेस्ट में 2 विकेट और वनडे में 1 विकेट हासिल किया है. 

5/5

लॉरेन बेल (Lauren Bell) दिखने में काफी खूबसूरत हैं और उनकी स्माइल भी बेहद कातिलाना है, यही वजह है क्रिकेट फैंस उनके दीवाने हैं. इंग्लिश टीम में सेलेक्शन के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं.





Read More