PHOTOS

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने 3 दिन में की दूसरी बार शादी, Photos देखकर रह जाएंगे हैरान

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय ब्रेक पर हैं. हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) से कोर्ट मैरिज की थी. ये कपल एक बच्चे अगस्त्य के माता-पिता भी है.  इस कपल ने तीन दिन में अब दूसरी बार शादी रचा ली है. 

Advertisement
1/5

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ 14 फरवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी थी. वहीं गुरुवार (16 फरवरी) को इन दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की.

2/5

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) की कुछ और फोटोज अब सामने आई हैं. फोटोज में कपल हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लेते हुआ दिखा.

3/5

आपको बात दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. इसके बाद मई 2020 में इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी. 

4/5

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.इन दोनों ने भी अपनी शादी की फोटोज फैंस के बीच शेयर की हैं. 

5/5

नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) कई फिल्मों में नजर काम चुकी हैं. वह साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आईं थीं. नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं. 2018 में आई शाहरुख खान की जीरो में नताशा कैमियो रोल में नजर आयी थीं. 2019 में आयी ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की द बॉड़ी में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था.