trendingNow12288002
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 World Cup 2024: वर्ल्ड कप में गजब बेइज्जती के बाद बाबर की टीम के लिए 'रेड अलर्ट', PCB चीफ का बड़ा बयान

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की गजब बेइज्जती देखने को मिल रही है. भारत पर जीत के सपने देखने वाली पाकिस्तान की टीम क्रिकेट में शुरुआती कदम रख रही यूएसए से हार गई. इसके बाद टीम इंडिया ने भी 9 जून को बुरी तरह से रौंद दिया. टीम का जख्म नासूर बनने के बाद पाकिस्तान में उथल-पुथल मची हुई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ ने बाबर एंड कंपनी के लिए रेड एलर्ट दे दिया है.   

Pakistan Team
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 10, 2024, 09:55 PM IST

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की गजब बेइज्जती देखने को मिल रही है. भारत पर जीत के सपने देखने वाली पाकिस्तान की टीम क्रिकेट में शुरुआती कदम रख रही यूएसए से हार गई. इसके बाद टीम इंडिया ने भी 9 जून को बुरी तरह से रौंद दिया. टीम का जख्म नासूर बनने के बाद पाकिस्तान में उथल-पुथल मची हुई है. टीम को भारी आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ रहा है. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ मोहसिन नकवी ने बाबर एंड कंपनी के लिए रेड एलर्ट दे दिया है. 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हुआ था बवाल

पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के दौरान भी पाकिस्तान टीम की तरफ से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला था. जिसके बाद पाकिस्तान टीम में जमकर बवाल हुआ. कप्तान बाबर आजम को व्हाइट बॉल फॉर्मेट की कप्तानी से हटाया गया था और शाहीन अफरीदी के हाथों टीम की कमान सौंपी गई. लेकिन शाहीन के आने के बाद भी टीम की हालत बद से बद्तर नजर आई. जिसके बाद वापस बाबर आजम को टीम का कप्तान बना दिया गया. इस बार भी खराब प्रदर्शन के बाद मोहसिन नकवी ने बड़ा बयान देकर प्लेयर्स की धड़कने तेज कर दी हैं. उन्होंने अपने बयान से साफ कर दिया कि टीम में बदलाव किया जाएगा. 

क्या बोले पीसीबी चीफ? 

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मैच के बाद पाकिस्तान मीडिया के अनुसार नकवी ने कहा, बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम में मेजर सर्जरी करने की जरूरत है. मुझे लगता था कि मैच जीतने के लिए टीम में मामूली सर्जरी करने की जरूरत है, लेकिन अब लगता है कि टीम में बहुत मेजर सर्जरी करनी होगी. उन्होंने उन प्लेयर्स की तरफ ध्यान दौड़ाया जो पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने कहा, 'हमने जिस तरह से अमेरिका और अब भारत के खिलाफ मैच हारे, यह बेहद निराशाजनक है. हमें अब उन खिलाड़ियों पर गौर करना होगा जो इस समय टीम में नहीं हैं. हर कोई पूछ रहा है कि टीम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर पा रही है. अभी वर्ल्ड कप चल रहा है, लेकिम हमें कुछ चीजों पर फोकस करने की जरूरत है.'

नकवी ने लाइव देखी टीम की हार

पीसीबी चीफ नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत-पाक का हाईवोल्टेज मुकाबला देखने पहुंचे थे. उन्होंने टीम की हार को लाइव देखा है, जब 120 रन चेज करने के लिए पाकिस्तान टीम की हालत खराब हो गई. आखिरी 5 ओवर्स में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने काया पलटी और मैच को 6 रन से जीत लिया. 

Read More
{}{}