trendingNow12215393
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

PBKS vs GT: साई की फिरकी.. तेवतिया का बल्ला, वापसी की राह पर गुजरात, घर में फिर फेल हुई पंजाब

PBKS vs GT: आईपीएल 2024 नए कप्तान शुभमन गिल के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहा है. टीम ने पिछले मैच को गंवाने के बाद एक बार फिर पंजाब को उसके होम ग्राउंड पर हराकर शानदार वापसी कर ली है.   

Gujrat Titans
Stop
Kavya Yadav|Updated: Apr 21, 2024, 11:32 PM IST

PBKS vs GT:  आईपीएल 2024 नए कप्तान शुभमन गिल के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहा है. टीम ने पिछले मैच को गंवाने के बाद एक बार फिर पंजाब को उसके होम ग्राउंड पर हराकर शानदार वापसी कर ली है. गुजरात ने पंजाब को 3 विकेट से धूल चटाकर इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की. इस मुकाबले के हीरो साई सुदर्शन रहे जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. वहीं, पंजाब की तरफ से आशुतोष और शशांक का बल्ला फ्लॉप नजर आया.

पंजाब ने जीता था टॉस

गुजरात के खिलाफ इस मैच में पंजाब के कप्तान सैम करन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. जिसके बाद ताबड़तोड़ 35 रन बनाकर प्रभसिमरन सिंह ने टीम को शानदार शुरुआत दी. लेकिन इसके बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा भी फेल नजर आए. अंत में हरप्रीत बरार ने 29 रन बनाकर टीम को 142 रन के स्कोर तक पहुंचाने में बहुमूल्य भूमिका निभाई. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्का लगाया. 

साई सुदर्शन ने ढेर किए पंजाब के शेर 

गुजरात की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. युवा ऑलराउंडर साई किशोर ने पंजाब के 4 बल्लेबाजों को ढेर कर टीम की कमर तोड़ दी. उन्होंने जितेश शर्मा, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा को दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार करने दिया. इसके बाद हरप्रीत बरार की रनों की बौछार पर भी साई किशोर ने ब्रेक लगाया और चौथा विकेट अपने नाम किया. इतना ही नहीं, उन्होंने बल्ले से भी टीम की जीत में अहम योगदान दिया. 

शुभमन गिल की शानदार बैटिंग

गुजरात की शुरुआत काफी धीमी रही. लेकिन कप्तान गिल ने 35 रन बनाकर टीम की नींव रखी. इसके बाद साई सुदर्शन ने 31 रन ठोक दिए, लेकिन इस विकेट के बाद टीम मुश्किल में नजर आ रही थी. लेकिन राहुल तेवतिया ने जीत की जिम्मेदारी निभाते हुए 36 रन की नाबाद पारी को अंजाम दिया. इस मुकाबले में गुजरात ने 3 विकेट से शानदार जीत दर्ज कर वापसी कर ली है.

Read More
{}{}