trendingNow12293237
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: पहले खुशी फिर गम.. बुमराह ने पाकिस्तानी गर्ल्स के साथ कर दिया 'मोए-मोए', मजेदार वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से महीनों पहले से फैंस को 9 जून का इंतजार था. यह वो तारीख थी जब कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच महाजंग हुई. इस मैच में लो स्कोरिंग थ्रिलर देखने को मिला था. अब लगभग 5 दिन बाद पाकिस्तानी गर्ल्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखती नजर आ रही हैं.   

Jasprit Bumrah (bcci)
Stop
Kavya Yadav|Updated: Jun 14, 2024, 08:25 PM IST

T20 World Cup 2024:  टी20 वर्ल्ड कप 2024 से महीनों पहले से फैंस को 9 जून का इंतजार था. यह वो तारीख थी जब कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच महाजंग हुई. इस मैच में लो स्कोरिंग थ्रिलर देखने को मिला था. सभी फैंस की आंखें हर सेकेंड बस मैच पर थी, फिर चाहे बाद भारतीय की हो या फिर पाकिस्तानियों की. भले ही महामुकाबले में भारत की 6 रन से रोमांचक जीत हुई थी, लेकिन टीम इंडिया ने पाकिस्तानी फैंस को पूरा जश्न मनाने का मौका दिया. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गर्ल्स का वीडियो वायरल है जिसमें खुशी गम में तब्दील होती नजर आ रही है. 

पहले जमकर मनाया जश्न फिर.. 

भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. विराट-रोहित फ्लॉप रहे और जश्न ऐसा कि मानों पाकिस्तानी टीम ने ट्रॉफी जीत ली हो. हालांकि, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल की पारियों के दम पर जैसे-तैसे टीम इंडिया 119 के स्कोर तक पहुंची. यहां तक कि पाकिस्तानी टीम ने भारत को ऑलआउट कर इतिहास भी रच दिया. जिसके बाद मैच उनकी तरफ झुकता नजर आ रहा था. वायरल वीडियो में टीम इंडिया के सिमटने पर पाकिस्तानी गर्ल्स उछल-उछल कर जश्न मनाती नजर आ रही थीं. लेकिन उन्हें क्या पता था कि ट्विस्ट अभी बाकी है. 

जसप्रीत बुमराह ने बजा दिया गेम

पाकिस्तान ने 120 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतरीन शुरुआत की. बाबर आजम नहीं चले लेकिन मोहम्मद रिजवान ने खूंटा गाड़ लिया था. एक छोर से विकेट गिर रहे थे लेकिन रिजवान के चलते मैच पाकिस्तान की पकड़ में था. शुरुआती 15 ओवर पाकिस्तान के रहे लेकिन 16वें ओवर में आए बुमराह ने रिजवान की गिल्लियां बिखेर दीं. जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने इसका फायदा उठाते हुए फंदा कस लिया. अंत में पाकिस्तान को आखिरी 6 गेंद में 18 रन की दरकार थी. 

पापड़ बेल रही पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान की शुरुआत इस वर्ल्ड कप में बेहद शर्मनाक अंदाज से हुई. यूएसए की टीम ने पाकिस्तान बुरी तरह से रौंदा. उसके बाद टीम इंडिया ने भी पाकिस्तान को धूल चटा दी. इसके बाद से ही पाकिस्तान टीम सुपर-8 में पहुंचने के लिए यूएसए की हार की दुआ मना रही है. 

Read More
{}{}