trendingNow12025098
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Noman Ali: अचानक पेट में उठा दर्द... करानी पड़ी सर्जरी, टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये बॉलर

AUS vs PAK: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज जारी है. इस बीच पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तान का एक गेंदबाजी ऑलराउंडर बचे हुए टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होगा.

Noman Ali: अचानक पेट में उठा दर्द... करानी पड़ी सर्जरी, टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये बॉलर
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Dec 23, 2023, 03:20 PM IST

Noman Ali ruled out of test series: पाकिस्तान के बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स स्पिनर नोमान अली तीव्र एपेंडिसाइटिस के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) द्वारा दिए गए एक बयान के अनुसार, 'नोमान अली ने कल अचानक और गंभीर पेट दर्द की शिकायत की, जिसके बाद आपातकालीन जांच और स्कैन किए गए. इसमें पता चला कि वह एपेंडिसाइटिस से परेशान हैं.'

करानी पड़ी सर्जरी 

बोर्ड ने अपने स्टेटमेंट में उनकी सर्जरी की भी जानकारी दी. इसमें कहा गया कि, 'सर्जन की सलाह पर शनिवार की सुबह उनकी लैप्रोस्कोपिक अपेंडेक्टोमी की गई. सर्जरी के बाद वह पूरी तरह से ठीक है और अच्छा महसूस कर रहे हैं. वह दोपहर तक डिस्चार्ज भी हो जाएंगे.'

पाकिस्तान के लिए बढ़ी टेंशन 

पाकिस्तान के लिए नोमान अली के चोटिल होने से टीम की परेशानी और बढ़ गई हैं. उनसे पहले अबरार अहमद चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे. इसके बाद सारा ध्यान नोमान पर था, लेकिन अब वह भी बाहर हो गए हैं. पाकिस्तान के पास अब स्पिन गेंदबाजी में फुल टाइम स्पिनर के रूप में साजिद खान ही बचे हैं. नोमान को पहले मैच में उंगली की चोट के चलते बाहर रखा गया था.

ये खिलाड़ी हो चुके हैं बाहर  

खुर्रम शहजाद की पसली में तनाव फ्रैक्चर के कारण कुछ ही दिन पहले वह बाहर हो गए, जिससे एक तेज गेंदबाज कम हो गया. नसीम शाह लंबी चोट से उबरने की राह पर हैं, जबकि हारिस रऊफ सीरीज से पहले ही बाहर हैं. बता दें कि पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. पहले मैच में पाकिस्तान को 360 रन से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

Read More
{}{}