trendingNow11379214
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Moeen Ali: पाकिस्तान की फिर हुई फजीहत! इंग्लैंड के मोइन अली ने कहा-लाहौर का खाना पसंद नहीं आया

Pakistan vs England: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 7 टी20 मैचों की सीरीज में 4-3 से हरा दिया. लाहौर में मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली ने बड़ा बयान दिया है. 

Moeen Ali: पाकिस्तान की फिर हुई फजीहत! इंग्लैंड के मोइन अली ने कहा-लाहौर का खाना पसंद नहीं आया
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 04, 2022, 07:31 AM IST

Pakistan vs England T20 Series: इंग्लैंड ने पाकिस्तान (Pakistan) को 7 टी20 मैचों की सीरीज में 4-3 से हरा दिया. बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा पाकिस्तान का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. इसी वजह से पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. 7वें टी20 मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली बहुत ही अनोखा बयान दिया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 

मोईन अली ने दिया ये बयान 

मोईन अली ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में सीरीज जीत के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि लाहौर का खाना उन्हें पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा कि कराची का भोजन बेहतर था. लाहौर के खाने से वह निराश दिखे. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान में सुरक्षा इंतजाम बेहतर थे. पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में इंग्लैंड के नियमित कप्तान जोस बटलर नहीं खेले थे. ऐसे में उनकी जगह मोईन अली ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी. 

17 साल बाद खेली पाकिस्तान में सीरीज 

इंग्लैंड ने 17 साल बाद पाकिस्तान का दौरा किया है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही दोनों ही टीमों की तैयारियों के लिहाज से ये सीरीज बहुत ही अहम थी. बीते साल न्यूजीलैंड ने अचानक पाकिस्तान में खेलने से मना दिया था, जिसके बाद इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सीरीज कैंसिल कर दी थी. 

शानदार फॉर्म में हैं बाबर आजम 

पाकिस्तान के बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान ही बाबर आजम ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की 81 पारियों में अपने 3000 रन पूरे किए थे. विराट कोहली के साथ संयुक्त रूप से वह सबसे तेज तीन हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}