trendingNow12298064
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'परिवार को घसीटने पर...', सोशल मीडिया पर हुई बेइज्जती तो सामने आए हारिस, बताई झड़प वाली वीडियो की सच्चाई

Haris Rauf brawl Video: पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है, लेकिन उसके खिलाड़ी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ अमेरिका में एक फैन से भिड़ गए. वह उसे मारने के लिए दौड़े थे.

'परिवार को घसीटने पर...', सोशल मीडिया पर हुई बेइज्जती तो सामने आए हारिस, बताई झड़प वाली वीडियो की सच्चाई
Stop
Rohit Raj|Updated: Jun 18, 2024, 07:54 PM IST

Haris Rauf brawl Video: पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है, लेकिन उसके खिलाड़ी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ अमेरिका में एक फैन से भिड़ गए. वह उसे मारने के लिए दौड़े थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. लोगों ने हारिस की काफी आलोचना की. वहीं, मोहम्मद हफीज जैसे पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने हारिस का साथ दिया. अब खुद इस तेज गेंदबाज ने घटना की सच्चाई सबको बताई है.

ग्रुप राउंड में बाहर हुई पाकिस्तान की टीम

हारिस ने एक्स पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि परिवार को बीच में घसीटने पर वह जवाब देने से हिचकिचाएंगे नहीं. यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद की है. पाकिस्तानी टीम ग्रुप राउंड के पहले मैच में अमेरिका से हार गई थी. उसके बाद उसे भारत के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान ने कनाडा और आयरलैंड को हराकर वापसी तो की, लेकिन सुपर-8 में पहुंचने के लिए यह काफी नहीं था.

ये भी पढ़ें: Video Watch: हारिस रऊफ को आया गुस्सा...अमेरिका में फैन को मारने दौड़े , वाइफ ने रोका तो किया ये काम

हारिस के साथ थीं उनकी वाइफ

मंगलवार (18 जून) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें हारिस एक फैन को मारने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दिए. वह अपनी पत्नी  मुजना मसूद मलिक के साथ कहीं जा रहे थे. इतने में एक फैन ने उनकी आलोचना कर दी. पहले तो हारिस ने उससे कहा कि तुम भारतीय हो? इस पर फऐन ने कहा कि वह पाकिस्तानी है. इसके बाद हारिस काफी गुस्से में आ गए. वह उसकी जान लेने पर उतर आए. किसी तरह लोगों ने उन्हें रोका.

ये भी पढ़ें: धर्म की दीवार तोड़ शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी, ऐसी है लव स्टोरी

 

 

हारिस ने क्या लिखा?

हारिस ने अब सफाई देते हुए एक्स पर लिखा, ''मैंने सोचा था कि सोशल मीडिया पर इसका जिक्र नहीं करूंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद मुझे लगता है कि बोलना जरूरी है. जानी मानी हस्ती होने के नाते हमें लोगों की हर तरह की प्रतिक्रिया से कोई गुरेज नहीं है. उन्हें हक है कि हमारा साथ दें या हमारी आलोचना करें, लेकिन जब बात मेरे माता-पिता या परिवार की आएगी तो मैं माकूल जवाब देने से पीछे नहीं हटूंगा. कोई किसी भी पेशे में हो लेकिन उसका और उसके परिवार का सम्मान करना चाहिए."

Read More
{}{}