trendingNow11902173
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

The Cricket Show : पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर की पसंद हैं दीपिका पादुकोण, भारत में सबके सामने लिया नाम

The Cricket Show : पाकिस्तान के 61 साल के दिग्गज क्रिकेटर से जब उनकी पसंद पूछी गई तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लिया. वह भारत में जारी वनडे वर्ल्ड कप से पहले मेहमान के तौर पर आए हैं.

The Cricket Show : पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर की पसंद हैं दीपिका पादुकोण, भारत में सबके सामने लिया नाम
Stop
Tarun Vats|Updated: Oct 05, 2023, 10:22 PM IST

The Cricket Show, Ramiz Raja on Deepika Padukone : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी हैं. वह हॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. दीपिका को पसंद करने वाले भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी हैं. पाकिस्तान के एक दिग्गज खिलाड़ी ने सबके सामने उनका नाम भी ले लिया.

इस दिग्गज ने लिया नाम

पाकिस्तान के जिस दिग्गज का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि रमीज राजा (Ramiz Raja) हैं. रमीज ने वर्ल्ड कप-2023 (ODI World Cup) से पहले जी न्यूज के खास शो 'The Cricket Show' में दीपिका पादुकोण का जिक्र किया. उनसे जब पूछा गया कि वह किसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- दीपिका पादुकोण.

'बाबर से शादी करना चाहता हूं'

61 साल के रमीज राजा पहले भी अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहे हैं. एक बार तो उन्होंने कमेंट्री के दौरान कह दिया था कि वह बाबर आजम से शादी करना चाहते हैं. उनसे इस बारे में भी सवाल किया गया. इस पर रमीज ने कहा, 'उस वक्त बाबर बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. मैंने कमेंट्री के दौरान उनकी काफी तारीफ की. इसलिए मुझे वो कहना पड़ गया.'

14 अक्टूबर को भिड़ेंगे भारत-पाक

वनडे वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है. इस आईसीसी टूर्नामेंट की मेजबानी भारत के पास है. आगामी 14 अक्टूबर का इंतजार क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसी दिन अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा. आप क्रिकेट पर बेस्ड शो 'The Cricket Show' हर रात 10 बजे Zee News पर देख सकते हैं. 

Read More
{}{}