Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Video: 'दुश्मन देश में वर्ल्ड कप खेलने आई पाकिस्तान टीम', इस विवादित बयान ने अचानक मचा दिया हंगामा

ODI World Cup 2023: बुधवार रात को पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का हैदराबाद के एयरपोर्ट पर भारतीय फैंस ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी समेत कई बड़े क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया के जरिए भारतीय फैंस को इस बेहतरीन और यादगार स्वागत के लिए धन्यवाद कहा था.

Video: 'दुश्मन देश में वर्ल्ड कप खेलने आई पाकिस्तान टीम', इस विवादित बयान ने अचानक मचा दिया हंगामा
Stop
Tarun Verma |Updated: Sep 29, 2023, 10:52 AM IST

World cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत में आने के बाद खूब प्यार और सम्मान मिल रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम बुधवार रात को भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के लिए हैदराबाद पहुंची. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भारत में जमकर मेहमान-नवाजी का लुत्फ उठा रहे हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं. बुधवार रात को पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का हैदराबाद के एयरपोर्ट पर भारतीय फैंस ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी समेत कई बड़े क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया के जरिए भारतीय फैंस को इस बेहतरीन और यादगार स्वागत के लिए धन्यवाद कहा था. 

'दुश्मन देश में वर्ल्ड कप खेलने आई पाकिस्तान टीम'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने चेयरमैन जका अशरफ ने इसी बीच अपने एक विवादित बयान से हंगामा मचा दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने चेयरमैन जका अशरफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारत को उनका दुश्मन देश बताया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोग पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन जका अशरफ की खूब आलोचना कर रहे हैं. जका अशरफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'मेरा मकसद है कि जब भी हमारे क्रिकेटर्स दुश्मन मुल्क या किसी भी जगह पर खेलने जाएं जहां कोई टूर्नामेंट हो रहा हो तो उनका आत्मविश्वास हाई रहना चाहिए.'

इस विवादित बयान ने अचानक मचा दिया हंगामा

जका अशरफ ने कहा, 'जब भी हमारे क्रिकेटर्स किसी दुश्मन मुल्क में खेलने जाएं तो उनको पूरा सपोर्ट मिलना चाहिए ताकि वह बेहतर प्रदर्शन कर सकें.' सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोग पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन जका अशरफ की खूब आलोचना कर रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के क्रिकेटर्स हैदराबाद में पार्क हयात होटल में ठहरे हुए हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भारत में मेहमान-नवाजी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने हैदराबादी बिरयानी और कबाब का मजा लिया है. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के क्रिकेटर्स ने हैदराबाद में कल रात अपने होटल पार्क हयात में हैदराबादी बिरयानी, कबाब और अन्य हैदराबादी व्यंजनों का आनंद लिया. वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ हैदराबाद में खेलना है. ICC वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

{}{}