trendingNow11802870
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rahul Dravid: बुरी तरह हारने के बाद भी राहुल द्रविड़ बोले- कोई चिंता नहीं, खेल जगत हैरान!

IND vs WI 2nd ODI : वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को सीरीज के दूसरे वनडे में 6 विकेट से मात दी. इससे 3 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी बात कही. ये मैच टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के बजाय धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेला.

Rahul Dravid: बुरी तरह हारने के बाद भी राहुल द्रविड़ बोले- कोई चिंता नहीं, खेल जगत हैरान!
Stop
Tarun Vats|Updated: Jul 30, 2023, 07:39 PM IST

Rahul Dravid Statement: भारतीय क्रिकेट टीम को सीरीज के दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से हरा दिया. ये मैच टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के बजाय धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नेतृत्व में खेला. भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने हैरान करने वाला बयान दिया.

बारबाडोस में टीम इंडिया को मिली हार

बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल मैदान पर शनिवार को खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही जिसका खामियाजा उसे हार से भुगतना पड़ा. टीम इंडिया 40.5 ओवर में 181 रन के कुल स्कोर पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद वेस्टइंडीज ने 36.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जो 80 गेंदों पर 2 चौके और इतने ही छक्के लगाकर 63 के निजी स्कोर पर नाबाद लौटे.

'हर सीरीज को लेकर चिंता नहीं कर सकते'

कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हम हमेशा बड़ी तस्वीर पर गौर करेंगे. हमें आगे एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, इसलिए हमें बड़ी तस्वीर पर गौर करना होगा. हम अपनी टीम के कुछ खिलाड़ियों के चोट जैसी समस्या से जूझ रहे हैं. हम हर मैच या हर सीरीज को लेकर चिंता नहीं कर सकते. अगर हम ऐसा करते हैं तो यह हमारी गलती होगी.’ दरअसल, भारत ने दूसरे वनडे में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को आराम भी दिया था. 

वर्ल्ड कप पर भी बोले द्रविड़

50 वर्षीय राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि कुछ खिलाड़ी चोटिल होने के कारण बेंगलुरु में एनसीए में हैं, इसे देखते हुए टीम मैनेजमेंट के लिए एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले टीम के अन्य खिलाड़ियों को मौका देना जरूरी है. एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होगा जिसका फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा, इसके बाद भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा जिसका आगाज 5 अक्टूबर से होना है. 

Read More
{}{}