trendingNow12338008
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WATCH VIDEO : हार्दिक पांड्या का 'होम टाउन' में हुआ ग्रैंड वेलकम, नताशा ने शेयर किया वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहली बार स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने होम टाउन वड़ोदरा पहुंचे. उनके स्वागत में फैंस का जनसैलाब सड़कों पर देखने को मिला. इस बीच उनकी पत्नी नताशा ने एक नया वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

WATCH VIDEO : हार्दिक पांड्या का 'होम टाउन' में हुआ ग्रैंड वेलकम, नताशा ने शेयर किया वीडियो
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jul 16, 2024, 09:52 AM IST

Natasa Stankovic New Video : स्टार भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ समय से साथ नजर नहीं आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों के बीच तलाक होने का दावा भी किया जा रहा है. हालांकि, न तो हार्दिक ने और ना ही नताशा ने इसपर चुप्पी तोड़ी है. बीते दिन टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या अपने होम टाउन वड़ोदरा पहुंचे तो उनके स्वागत में फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ा. अपने हीरो को देखने के लिए सड़कें फैंस से खचाखच भरी दिखीं. हार्दिक ने ओपन बस परेड किया. जिस वक्त हार्दिक के इस जोरदार स्वागत के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे तभी नताशा ने भी एक नया वीडियो शेयर किया.

हार्दिक का ग्रैंड वेलकम

4 जुलाई को टी20 वर्ल्ड कप जीतकर टीम इंडिया वतन लौटी. वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ और पूरे दिन भारत में जीत का जश्न मनाया गया. मुंबई के मरीन ड्राइव से लेकर वानखेडे़ स्टेडियम तक फैंस की भारी भीड़ दिखी. जिस वानखेड़े में कुछ महीने पहले हार्दिक की जमकर हूटिंग हुई, अब स्टेडियम हार्दिक-हार्दिक के नारों से गूंज उठा. बीते दिन जब हार्दिक अपने होम टाउन वड़ोदरा पहुंचे तो फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ा. हार्दिक ने एक ओपन बस रोड शो किया और फैंस के साथ एक बार फिर वर्ल्ड कप की जीत की सेलिब्रेट किया.

नताशा ने शेयर किया वीडियो

हार्दिक पांड्या के वड़ोदरा सेलिब्रेशन के बीच नताशा ने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नताशा अपनी नई ड्रेस को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. बता दें कि इससे पहले भी नताशा ने कई वीडियो शेयर की हैं, जिसमें कभी वह वर्कआउट तो कभी डांस करती दिखीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

साथ नहीं दिख रहे हार्दिक-नताशा

नताशा और हार्दिक पिछले कुछ समय से साथ नजर नहीं आए हैं, जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अलग हो चुके हैं. एक समय हार्दिक पांड्या को जमकर सपोर्ट करने वाली नताशा पूरे टी20 वर्ल्ड कप के दौरान न तो मैदान में नजर आईं और न ही कोई सोशल मीडिया पोस्ट ही शेयर किया. इतना ही नहीं, आईपीएल 2024 के दौरान भी वह किसी मैच में स्टेडियम में नहीं दिखीं, जो पिछले सीजन और 2023 नवंबर में हुए वनडे वर्ल्ड कप में हार्दिक और टीम इंडिया को चीयर करने स्टैंड्स में पहुंची थीं. 

Read More
{}{}