trendingNow11856807
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Asia Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम के लिए बुरी खबर, चोट के चलते बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच एक टीम को बड़ा झटका लगा है. इस टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है.

Asia Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम के लिए बुरी खबर, चोट के चलते बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी
Stop
Mohid Khan|Updated: Sep 05, 2023, 02:34 PM IST

Najmul Hossain Shanto has been ruled out From Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में अभी तक 5 मैचों का खेल पूरा हो चुका है. ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है, इसके बार सुपर-4 के मैच खेले जाएंगे. लेकिन इस टूर्नामेंट के बीच एक टीम का बड़ा झटका लगा है. इस टीम का एक स्टार बल्लेबाज चोट के चलते पूरे एशिया कप से बाहर हो गया है. इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में अभी तक अपनी टीम के लिए काफी कमाल का प्रदर्शन किया था.

चोट के चलते बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी नजमुल हुसैन शान्तो (Najmul Hossain Shanto) चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. 3 सितंबर को लाहौर में अफगानिस्तान के खिलाफ 104 रनों की पारी के दौरान नजमुल हुसैन शान्तो (Najmul Hossain Shanto) हैमस्ट्रिंग की परेशानी से जूझते नजर आए थे. अगले दिन एमआरआई में मांसपेशियों में खिंचाव की पुष्टि हुई और शान्तो को बीसीबी मेडिकल टीम ने आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए आराम करने की सलाह दी, जो सिर्फ एक महीने दूर है.

फिजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने दिया ये बयान

राष्ट्रीय टीम के फिजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने कहा, 'नजमुल हुसैन शान्तो ने बल्लेबाजी के दौरान हैमस्ट्रिंग में दर्द की शिकायत की थी और वह फील्डिंग नहीं कर सके थे. हमने एमआरआई स्कैन कराया था, जिसमें मांसपेशियों में खिंचाव की पुष्टि हुई है. एहतियात के तौर पर, शान्तो टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं लेंगे और पुनर्वास शुरू करने और वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए घर लौटेंगे.' बता दें बांग्लादेश ने नजमुल हुसैन शान्तो (Najmul Hossain Shanto) के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, बुखार से उबरने के बाद लिटन दास की टीम में वापसी हो गई है.

2023 एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम-

शाकिब अल हसन (कप्तान), लिटन दास, तनजीद हसन तमीम, तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन मम्हूद, महेदी हसन, नसुम अहमद, शमीम हुसैन, अफीफ हुसैन , शोरफुल इस्लाम, एबादोत हुसैन और मोहम्मद नईम. 

Read More
{}{}