trendingNow12375688
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

डेट पर जाने का बन गया था प्लान! एलिस पैरी ने मुरली विजय से की बड़ी मांग, रखी ये गजब शर्त

Murali Vijay and Ellyse Perry: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसी पेरी (Ellyse Perry) दिग्गज ऑलराउंडर्स में शुमार हैं. एलिस पैरी की गिनती दुनिया की सबसे सुंदर महिला खिलाड़ियों में भी होती है. उनकी क्रिकेट स्किल के सभी लोग दीवाने हैं और वह अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं. 

डेट पर जाने का बन गया था प्लान! एलिस पैरी ने मुरली विजय से की बड़ी मांग, रखी ये गजब शर्त
Stop
Tarun Verma |Updated: Aug 09, 2024, 11:41 AM IST

Murali Vijay and Ellyse Perry: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसी पेरी (Ellyse Perry) दिग्गज ऑलराउंडर्स में शुमार हैं. एलिस पैरी की गिनती दुनिया की सबसे सुंदर महिला खिलाड़ियों में भी होती है. उनकी क्रिकेट स्किल के सभी लोग दीवाने हैं और वह अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं. अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिस पैरी (Ellyse Perry) ने साल 2020 में अपनी पति टोमुआ (Matt Toomua) से तलाक ले लिया था. दोनों का रिश्ता 5 साल तक चला फिर इनकी राहें जुदा जुदा हो गईं.

एलिस पैरी की खूबसूरती के दीवाने थे मुरली विजय

एलिस पैरी (Ellyse Perry)ने 2007 में डेब्यू किया था और वह अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में खेल रही हैं. बता दें कि एक बार भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय एलिस पैरी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते थे. भारतीय ओपनर मुरली विजय ने साल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लाइव चैट में अपने फैंस से बातचीत की और उनके कई सवालों के जवाब भी दिए. 

डेट पर जाने का बन गया था प्लान!

इस दौरान मुरली विजय से पूछा गया कि वो कौन से दो क्रिकेटर्स हैं जिनके साथ वह डिनर डेट पर जाना पसंद करेंगे. मुरली विजय ने इसके बाद पहला नाम शिखर धवन और दूसरा ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिस पैरी का लिया. मुरली विजय ने कहा, वह एलिसी पैरी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं. वह बहुत खूबसूरत हैं.' 

महिला क्रिकेटर ने रखी गजब शर्त

एलिस पैरी ने इसके बाद मुरली विजय के बयान का मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'मुझे उम्मीद है कि वो इसके लिए बिल चुकाएंगे. वो बेहद रहमदिल हैं. मुझे खुशी हुई.' एलिस पैरी ने मजाकिया अंदाज में डिनर पर जाने की शर्त रखते हुए कहा कि इसका पैसा मुरली विजय ही भरेंगे. एलिस पैरी का क्रिकेट में बहुत शानदार रिकॉर्ड है. एलिसा पैरी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 13 टेस्ट, 147 वनडे और 154 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. एलिसा पैरी ने टेस्ट में 928 रन, वनडे में 3958 रन और टी20 इंटरनेशनल में 1878 रन बनाए हैं. इसके अलावा एलिसा पैरी का गेंदबाजी में भी बेहतरीन रिकॉर्ड है. एलिसा पैरी ने टेस्ट में 39 विकेट, वनडे में 165 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 126 विकेट झटके हैं. 

Read More
{}{}