Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Video: 'बियाह के बाद मुकेश कुमार का शानदार कैच', भोजपुरी कमेंट्री ने गुदगुदाया; मौज ले रहे फैंस

Mukesh Kumar: भारत ने हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया है. इस टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार अपनी घातक गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग की वजह से चर्चा में रहे हैं. 

Video: 'बियाह के बाद मुकेश कुमार का शानदार कैच', भोजपुरी कमेंट्री ने गुदगुदाया; मौज ले रहे फैंस
Stop
Tarun Verma |Updated: Dec 05, 2023, 06:37 AM IST

Mukesh Kumar Catch: भारत ने हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया है. इस टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार अपनी घातक गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग की वजह से चर्चा में रहे हैं. बिहार के गोपालगंज में जन्मे इस 30 साल के तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान शादी रचाई थी. मुकेश कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टी20 मुकाबले खेलने के बाद तीसरे टी20 मैच से ब्रेक लिया था, इस दौरान उन्होंने अपनी शादी रचाई. 

भोजपुरी कमेंट्री ने फैंस को गुदगुदाया

मुकेश कुमार अपनी शादी के बाद एक बार फिर टीम इंडिया के साथ जुड़े और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मैच में वापसी की. सोशल मीडिया पर मुकेश कुमार के कैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भोजपुरी कमेंट्री का तड़का देखने को मिला है. इस वीडियो में भोजपुरी कमेंटेटर्स ने अपनी आतिशी कमेंट्री से समा बांध दिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मैच में मुकेश कुमार ने जैसे ही कंगारू बल्लेबाज ट्रेविस हेड का कैच लपका तो भोजपुरी कमेंटेटर्स ने अपनी मजेदार और चटपटी कमेंट्री से फैंस को रोमांचित कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranjan Mehta  (@ranjan.mehtaa)

'बियाह के बाद मुकेश कुमार का शानदार कैच' 

मुकेश कुमार ने जैसे ही शादी के बाद अपना पहला मैच खेलते हुए कैच लपका तो कमेंट्री के दौरान भोजपुरी कमेंटेटर्स ने कहा, 'और हेड खेल गई बा.. और फील्डर नीचे आ गई बा.. और गेंद हाथ में आ गई बा.. मुकेश कुमार के बियाह के बाद ऐसा शानदार कैच और बेहतरीन विकेट.. आ केकर हेड के विकेट..' सोशल मीडिया पर इस भोजपुरी कमेंट्री का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और मौज ले रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने 28 नवंबर को दिव्‍या सिंह संग शादी रचाई थी. मुकेश कुमार ने गोरखपुर में दिव्‍या सिंह संग सात फेरे लिए. दिव्‍या बिहार के छपरा की रहने वाली हैं.

मुकेश कुमार का बिहार से गहरा नाता

मुकेश कुमार दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज हैं. बिहार के साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले मुकेश कुमार को आईपीएल 2023 ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 5.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 20 लाख रुपये था, लेकिन वह अपने बेस प्राइस से करीब 28 गुना ज्यादा कीमत में नीलाम हुए. बता दें कि मुकेश कुमार पहले गोपालगंज में क्रिकेट खेलते थे और उनका प्रदर्शन अच्छा था. वह बिहार के लिए अंडर-19 क्रिकेट भी खेले. मुकेश कुमार ने सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) में एंट्री के लिए जमकर मेहनत की थी, लेकिन तीन बार वह मेडिकल टेस्ट में फेल हो गए थे. इसके बाद वह कोलकाता पहुंचे और क्रिकेट खेलने लगे.

{}{}