trendingNow12151587
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Watch: धोनी का विकेटकीपिंग अंदाज फिर वायरल, बांग्लादेशी खिलाड़ी ने दिला दी याद, वीडियो देख हर कोई दंग

BAN vs SL: एमएस धोनी वो नाम है जिन्होंने सिर्फ बतौर कप्तान ही सुर्खियां नहीं बटोरी, बल्कि अपने अंदाज से भी फैंस का दिल जीता है. श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच आखिरी टी20 मैच में लिटन दास ने सभी फैंस को धोनी के अंदाज की याद दिला दी.   

MS Dhoni and litton das (X)
Stop
Kavya Yadav|Updated: Mar 11, 2024, 06:11 PM IST

BAN vs SL 3rd T20: एमएस धोनी वो नाम है जिन्होंने सिर्फ बतौर कप्तान ही सुर्खियां नहीं बटोरी, बल्कि अपने अंदाज से भी फैंस का दिल जीता है. माही अपने फिनिशिंग अंदाज के लिए तो दुनियाभर में छाए, लेकिन उन्होंने बतौर विकेटकीपर भी दुनियाभर के बल्लेबाजों में अपना खौफ बनाया है. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 मैच में भी फैंस को धोनी की याद आ गई, जब विकेट के पीछे खड़े होकर लिटन दास ने बिना देखे ही बल्लेबाज को पवेलियन क रास्ता दिखा दिया. 

लिटन दास ने कैसे किया कारनामा? 

लिटन दास से धोनी वाला अंदाज श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान आखिरी ओवर में देखने को मिला. बल्लेबाजी कर रहे दसुन शनाका ने मिड ऑन पर शॉट खेल दो रन चुराने चाहे. गेंद फील्डिंग कर रहे रिशद हुसैन ने पकड़ी और तेज थ्रो लिटन दास के हाथों में फेंक दिया. थ्रो विकेट्स से काफी दूर था, लेकिन लिटन दास ने दूर से ही बिना देखे ही गिल्लियां बिखेर दी. रिव्यू के दौरान पता चला कि दसुन शनाका रन आउट हो गए हैं. इस तरह का कारनामा धोनी ने कई बार किया है, जिसके चलते धोनी के अंदाज को लेकर फैंस कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 

कुशल मेंडिस बांग्लादेश पर पड़े भारी

बांग्लादेश की टीम ने आखिरी मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. यह फैसला पूरी तरह से सही साबित हुआ, जब श्रीलंका की बल्लेबाजी पस्त नजर आई. लेकिन स्टार बल्लेबाज कुशल मेंडिस टीम के लिए वन मैन आर्मी साबित हुए. उन्होंने 55 गेंद में 6 चौकों और 6 चौकों की मदद से 86 रन की दमदार पारी खेली. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा भी नहीं छू सका. इस पारी की बदौलत श्रीलंका की टीम ने स्कोरबोर्ड पर 174 रन टांग दिए थे. 

बांग्लादेश की मेहनत पर फिरा पानी

3 मैच की टी20 सीरीज का आगाज श्रीलंका ने जीत के साथ किया था. लेकिन दूसरा मुकाबला ड्रामे से भरपूर नजर आया, जब थर्ड अंपायर के फैसले का श्रीलंकाई खिलाड़ी विरोध कर रहे थे. बांग्लादेश ने इस मैच में जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी. लेकिन आखिरी टी20 में बांग्लादेश की मेहनत पर पानी फिर गया. श्रीलंका की तरफ से नुवन तुषारा ने पंजा खोल बांग्लादेश को महज 146 के स्कोर पर ही समेट दिया था. श्रीलंका ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की. 

Read More
{}{}